मदालसा शर्मा ने शेयर की मेकअप रूम डायरी, आंखों में काजल, होठों पर लाली लगा संवरती नजर आईं एक्ट्रेस

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उनके पोस्ट करते ही झटपट वायरल हो जाते हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि मदालसा ने बेहद ही कम समय में फैंस का दिल जीत लिया है.

मदालसा शर्मा ने शेयर की मेकअप रूम डायरी, आंखों में काजल, होठों पर लाली लगा संवरती नजर आईं एक्ट्रेस

मदालसा शर्मा वायरल लेटेस्ट वीडियो

खास बातें

  • मदालसा शर्मा की लेटेस्ट वीडियो वायरल
  • फैंस साथ शेयर किया मेकअप का राज
  • अनुपमा शो में काव्या के किरदार में नजर आ हैं मदालसा
नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर खास एक्टिव  रहती हैं. उनके पोस्ट करते ही झटपट वायरल हो जाते हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि मदालसा ने बेहद ही कम समय में फैंस का दिल जीत लिया है. टीवी के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' में 'काव्या' के किरदार में नजर आने वाली मदालसा शर्मा अपने इंस्टाग्राम रील्स के चलते इंटरनेट पर धूम मचाती रहती हैं. हाल ही में उनके मेकअप रूम का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें मदालसा अपने आप को संवारती नजर आ रही हैं.

मदालसा का ग्लैमरस अंदाज 
मदालसा शर्मा के हालिया पोस्ट ने फैंस को अपनी ओर अट्रैक्ट कर लिया है. कर्ल बाल, खूबसूरत अंजाद, नशीली आंखे और उनका तिल देख एक्ट्रेस के लेटेस्ट वीडियो पर फैंस के कमेंट की लाइन लग गई है. खास बात यह है कि मदालसा हर बार एक अनोखे अंदाज में नजर आती हैं. वे फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरते में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. 'अनुपमा' सीरियल के बाद से घर-घर में मदालसा के चर्चे हैं. बीते कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मदालसा शर्मा के बारे में खास बातें
आपको बता दें कि 26 सितंबर 1991 को मदालसा का मुंबई में जन्म हुआ. हमेशा से ही मदालसा एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. ग्लैमर वर्ल्ड से उनका पुराना नाता रहा है. एक्टिंग के साथ-साथ मदालसा ने डांसिंग की भी शौकीन हैं. बता दें कि मदालसा को घूमना काफी पसंद है. आए दिनों वह अपने ग्लैमरस फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. टीवी सीरियल ही नहीं वे साल 2008 में आई बॉलीवुड फिल्म 'जिम्मी' में भी नजर आ चुकी हैं.