गुरू-शिष्य की जोड़ी ने डांस के मंच पर मचाया धमाल, Video देख आप भी कहेंगे वाह!

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में माधुरी कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) के साथ डांस करते नजर आ रही हैं.

गुरू-शिष्य की जोड़ी ने डांस के मंच पर मचाया धमाल, Video देख आप भी कहेंगे वाह!

माधुरी दीक्षित और सरोज खान का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • अपने कोरियोग्राफर के साथ डांस करती नजर आई माधुरी दीक्षित
  • 'डांस दीवाने' के सेट पर नजर आई गुरू और शिष्य की जोड़ी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने डांस के लिए काफी मशहूर हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अपने डांस से अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी अपनी डांसिंग गुरू और कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) के साथ सुपरहिट फिल्म 'देवदास (Devdas)' के गाने 'हरा रंग डाला' पर डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने (Dance Deewane)' का सेट का है. दरअसल, 'डांस दीवाने' के सेट पर हाल ही में कोरियोग्राफर सरोज खान पहुंची. इस दौरान उन्होंने सेट पर खूब मस्ती की. शो की एक कंटेस्टेंट की फरमाइश पर सरोज खान और माधुरी दीक्षित ने एक साथ डांस भी किया.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की अटकलें हुईं साफ, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुलकर की बात

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को माधुरी दीक्षित के फैन कल्ब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. फैन्स माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और सरोज खान (Saroj Khan) के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. माधुरी दीक्षित और सरोज खान इस गाने पर डांस कर पुरानी यादों को ताजा कर रही हैं. शो की जज के इस बेहतरीन परफॉर्मेंस पर दर्शक भी खूब तालियां बजा रहे हैं.

Hobbs & Shaw Box Office Collection Day 2: 'हॉब्स एंड शॉ' ने की धमाकेदार ओपनिंग, किया इतना कलेक्शन

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस वीडियो से पता चलता है कि केवल उनकी फिल्में ही नहीं, बल्कि उनका डांस भी तहलका मचाने के लिए काफी है. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में माधुरी दीक्ष‍ित (Madhuri Dixit) 'टोटल धमाल' और 'कलंक' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी हैं. लेकिन जहां एक तरफ माधुरी दीक्षित की फिल्म 'टोटल धमाल' ने जबरदस्त बिजनेस किया था तो वहीं दूसरी तरफ 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. इसके अलावा माधुरी दीक्षित आजकल 'डांस दीवाने 2 (Dance Deewane 2)' में जज की भूमिका अदा कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...