NDTV Khabar

'महादेव' की टीवी पर जबरदस्त एंट्री, मौनी रॉय ने ऐसे किया वेलकम

टीवी चैनल लाइफ ओके पर आने वाले शो 'देवो के देव महादेव' में भगवान शंकर का किरदार निभाने वाले मोहित रैना अब नए रोल में नजर आ रहे हैं.

97 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'महादेव' की टीवी पर जबरदस्त एंट्री, मौनी रॉय ने ऐसे किया वेलकम

टीवी कलाकार मोहित रैना और मौनी रॉय

खास बातें

  1. मोहित रैना की एक और धांसू एंट्री
  2. महादेव के बाद बने हवलदार इशर सिंह
  3. सोमवार से शुरु हुआ '21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897'
नई दिल्ली: टीवी चैनल लाइफ ओके पर आने वाले शो 'देवो के देव महादेव' में भगवान शंकर का किरदार निभाने वाले मोहित रैना अब नए रोल में नजर आ रहे हैं. डिस्कवरी जीत पर आ रहे शो '21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897' में काफी दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं. हवलदार इशर सिंह के लुक में मोहित काफी फिट बैठ रहे हैं. मोहित की दोस्त मौनी राय ने इस शो का कुछ अलग अंदाज में वेलकम किया है. द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक मौनी ने इस शो में मोहित के एक्टिंग को लेकर कहा है कि यह किरदार उनके बेहतरीन कामों में से एक है.

टिप्पणियां
टीवी पर '21 सरफरोश : सारागढ़ी 1897' के लिए तैयार एक्टर्स, जल्द शुरू होने वाला है शो
 
मौनी ने उनके शो को लेकर टीओआई के दिए इंटरव्यू में कहा कि यह काफी अच्छा था, भारतीय टेलीविज़न पर यह अलग तरह का शो है. इस प्रकार के शो शायद ही कभी हमारे टीवी इंडस्ट्री में बनाए जाते हैं. हम आम तौर पर सोशल ड्रामा, सास-बहू, काल्पनिक कथा, ऐतिहासिक या पौराणिक चीजें देखते हैं. लेकिन यह कुछ हटकर दिखाती है. मुझे लगता है कि महादेव के बाद मोहित का यह बेहतरीन काम है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसमें असली स्थानों और विजुअल ग्राफिक्स के बीच का फर्क नहीं दिखाई दिया. 
 

Battle of Saragarhi: 10 हजार अफगान सैनिकों से भिड़े थे 21 सिख जवान, बॉलीवुड में बन रही 3 फिल्में
 
बता दें कि मोहित रैना के साथ इस प्रोग्राम में विक्रम शर्मा भी साथ में हैं, जिन्होंने एनडीटीवी इमेजिन पर आने वाले शो में भगवान हनुमान का किरदार निभाया था. मोहित '21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897' में इशर सिंह के किरदार में 36वीं सिख रेजिमेंट के 21 सिपाहियों को लीड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं विक्रम शर्मा बलविंदर सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

VIDEO: अभिनेता रणवीर सिंह से ख़ास मुलाक़ात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement