बिग बॉस के मेकर्स ने 14वें सीजन के लिए किया माहिका शर्मा को अप्रोच, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बिग बॉस 14' के मेकर्स जिन कलाकारों से बात कर रहे हैं, उनमें से माहिका शर्मा (Mahika Sharma) भी एक हैं. कुछ दिनों से बताया जा रहा है कि मेकर्स माहिका शर्मा को शो में लेना चाहते हैं, जिसके लिए वो अदाकारा से लगातार बात कर रहे हैं

बिग बॉस के मेकर्स ने 14वें सीजन के लिए किया माहिका शर्मा को अप्रोच, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

माहिका शर्मा (Mahika Sharma)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद टीवी इंडस्ट्री दोबारा अपने पैरों पर खड़ी होने की कोशिश कर रही है. कुछ टीवी निर्माताओं ने अपने शो शूटिंग शुरू कर दी है और कुछ निर्माता अभी भी प्लानिंग कर रहे हैं. प्लानिंग करने वाले इन्ही निर्माताओं में से एक है कलर्स चैनल, जो जल्द ही दर्शकों के सामने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) पेश करेगा. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने शो के लिए प्रतियोगियों की तलाश शुरू कर दी है. वो लगातार टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ चर्चा में हैं और जल्द ही फाइनल लिस्ट दर्शकों के सामने होगी.

अदा शर्मा ने बॉडीगार्ड संग स्लो मोशन में यूं किया वॉक, एक्ट्रेस का स्वैग हुआ वायरल- देखें Video

'बिग बॉस 14' के मेकर्स जिन कलाकारों से बात कर रहे हैं, उनमें से माहिका शर्मा (Mahika Sharma) भी एक हैं. कुछ दिनों से बताया जा रहा है कि मेकर्स माहिका शर्मा को शो में लेना चाहते हैं, जिसके लिए वो अदाकारा से लगातार बात कर रहे हैं. हालांकि टाइम्स की ताजा रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि माहिका शर्मा ने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के निर्माताओं का यह ऑफर ठुकरा दिया है. असल में माहिका शर्मा इन दिनों विदेश में हैं, जिस कारण वो शो का हिस्सा नहीं बन सकती हैं.

Hina Khan के लेटेस्ट फोटोशूट ने जीता फैन्स का दिल, इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photo

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) के अनुसार, 'मैं बिग बॉस 14 नहीं कर रही हूं क्योंकि मैं इन दिनों लंदन में हूं. अगर मैं लौट कर आ भी जाती हूं तो मेरे साथ इंटरनेशनल ट्रैवल हिस्ट्री जुड़ जाएगी और ऐसे में मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे. मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहती हूं, मैं शो का हिस्सा बनने से बेहतर लंदन में ही रहना चाहूंगी.

मध्य प्रदेश के गुना में किसान परिवार के साथ मारपीट पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- बना लिया हमने देश को Superpower

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) को 'बिग बॉस 13' के लिए भी ऑफर भेजा गया था लेकिन वो शो का हिस्सा नहीं बन पायी थीं. उन्होंने 'बिग बॉस 13' पर बात करते हुए बताया था, 'यह तो अच्छा ही हुआ कि मैं बिग बॉस 13 का हिस्सा नहीं बनी. मुझे खुशी है कि मेरे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला ने दर्शकों का दिल जीता और ट्रॉफी लेकर बाहर आए.'