कोरोना की वजह से लंदन में फंसी FIR की एक्ट्रेस, फल और जूस पर कर रही हैं गुजारा, बोलीं- डर लग रहा है...

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के सुपरहिट शो एफआईआर (FIR) में नजर आ चुकी एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) इस महामारी के कारण लंदन में फंसी हुई हैं. लंदन में एक्ट्रेस सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं.

कोरोना की वजह से लंदन में फंसी FIR की एक्ट्रेस, फल और जूस पर कर रही हैं गुजारा, बोलीं- डर लग रहा है...

FIR एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण फंसी लंदन में

खास बातें

  • लंदन में फंसी एफआईआर एक्ट्रेस
  • बोलीं- मैं कैद में हूं...
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा पूरी दुनिया में फैला हुआ है. इस कोरोनावायरस (Coronavirus Pandemic) के कारण भारत को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. इस खतरनाक वायरस के कारण जो व्यक्ति जहां है, वहीं फंसा हुआ है. बता दें, कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के सुपरहिट शो एफआईआर (FIR) में नजर आ चुकी एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) इस महामारी के कारण लंदन में फंसी हुई हैं. लंदन में माहिका शर्मा सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माहिका शर्मा ने बताया कि वह अपने देश और परिवार से दूर लंदन में डर के माहौल में जी रही हैं. 

एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि COVID-19 संकट के बीच वह विदेश में किस तरह गुजर-बसर कर रही हैं. उन्होंने कहा कि वह वहां पर अकेली और कैद में रहना जैसा महसूस कर रही हूं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, "मैं लंदन में अकेली हूं और मैं यहां पर कैद जैसा महसूस कर रही हूं. मुझे यहां भारतीय खाना नहीं मिल रहा है, मैं केवल सलाद, फलों और जूस पर निर्भर हूं. मुझे अपना खाना याद आ रहा है. इमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छी भावना नहीं है. मैं डरी हुई हूं.  मैं हर जगह वायरस के बारे में पढ़ने और सुनने के बाद भी स्वस्थ हूं. मैं परेशान हूं कि आगे क्या होगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने आगे कहा, "भारत में रहने पर, चाहे लॉकडाउन में क्यों ही ना, हवा और पर्यावरण आपको बढ़ावा देते हैं. आपको ऐसा लगता है कि आप अपने लोगों से घिरे हुए हैं और यह सब कुछ आपको सुकून देता है. लेकिन, किसी विदेशी देश में फंसना वाकई बहुत परेशान करने वाला है. यहां तक ​​कि मुझे भारत लौटने में अजीब लग रहा है क्योंकि लोग मेरे करीब आने पसंद नहीं करेंगे. उन्हें लगेगा कि मैं संक्रमण लेकर आईं हूं. मुझे वास्तव में कुछ भी समझ में नहीं आया कि मुझे लगता है कि मैं बुरी तरह से फंस गई हूं."