माहिरा और पारस ने लॉकडाउन के बीच बांटे फूड पैकेट्स, Video शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- दान दिल से करना चाहिए...

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं.

माहिरा और पारस ने लॉकडाउन के बीच बांटे फूड पैकेट्स, Video शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- दान दिल से करना चाहिए...

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने लोगों में बांटे फूड पैकेट

खास बातें

  • पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने की गरीबों की मदद
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा कि दान दिल से करना चाहिए...
  • पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है, जिसका सबसे ज्यादा असर गरीबों पर पड़ा है. इसी बीच 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के चर्चित कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों मास्क और ग्लव्ज पहनकर लोगों को फूड पैकेट बांटते नजर आ रहे हैं. पारस और माहिरा ने इससे जुड़े वीडियो अपने-अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किए हैं, जिसे लेकर लोगों ने दोनों की ही जमकर तारीफ की है. 

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने लोगों को फूड पैकेट बांटने वाला वीडियो शेयर किया और लिखा, 'हम समझते हैं कि आप लोग सोच रहे होगे कि हम शो ऑफ कर रहे हैं और हम आपके नजरिए का आदर करते हैं. यहां तक कि हम भी मानते हैं कि दान दिल से करना चाहिए और इसका कोई सबूत नहीं होना चाहिए. लेकिन ईमानदारी से, यह सच में एक तरीका है लोगों को प्रेरित करने का जिससे वह इस समय कुछ ऐसा कर सकें. इन सबमें हम एक साथ हैं. सकारात्मक रहें, और सुरक्षित रहें.'

बता दें कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के अलावा पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से यह वीडियो साझा किया. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "तो हमने एक साथ WHO की गाइडलाइन्स के अनुसार गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने और उन्हें फूड पैकेट बांटने के बारे में सोचा." वीडियो में जहां एक तरफ लोग लाइन लगाए नजर आ रहे हैं तो वहीं पारस और माहिरा साथ में लोगों की मदद करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती बिग बॉस 13 से ही है, दोनों ने शो में तो एक-दूसरे का साथ दिया ही, साथ ही शो के बाद भी कई बार एक साथ नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com