बिग बॉस 13 की माहिरा शर्मा ने दुल्हन बन कराया Photoshoot, यूं शर्माते हुए दिया पोज- देखें Video

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह दुल्हन बनी नजर आ रही हैं.

बिग बॉस 13 की माहिरा शर्मा ने दुल्हन बन कराया Photoshoot, यूं शर्माते हुए दिया पोज- देखें Video

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने दुल्हन बन कराया फोटोशूट

खास बातें

  • माहिरा शर्मा ने दुल्हन बन कराया फोटोशूट
  • पिंक और व्हाइट लहंगे में पोज देती दिखीं माहिरा शर्मा
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस 13 के दौरान उन्होंने लोकप्रियता हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में माहिरा शर्मा के कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. माहिरा शर्मा पिंक और व्हाइट लहंगा पहन जबरदस्त अंदाज में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. इस लेटेस्ट फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं.

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपनी वीडियो और फोटो में दुल्हन बनीं पोज देती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इन वीडियो को लेकर उनके फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. अपने एक वीडियो में जहां माहिरा दुल्हन के लिबास में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं अगले ही वीडियो में वह सिर पर पल्लू रख शर्माते हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में माहिरा शर्मा का अंदाज और लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट माहिरा के स्टाइल ने यूं सुर्खियां बटोरी हों. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने बिग बॉस 13 से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में वह पारस छाबड़ा के साथ मिलकर खेली थीं और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों कई प्रोजेक्ट्स में एक साथ नजर आए हैं. बिग बॉस 13 में आने से पहले माहिरा शर्मा नागिन 3 और कुंडली भाग्य जैसे सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं. इन सीरियल में माहिरा शर्मा विलेन के किरदार में दिखाई दी थीं.