NDTV Khabar

माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा '40 साल का बुड्ढा', तो भड़की ये एक्ट्रेस, बोलीं- मानसिकता पर शर्म आती है

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में हुई झड़प के दौरान 40 साल का बुड्ढा बताया. उनकी इस बात पर एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 विनर गौहर खान भड़कीं नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा '40 साल का बुड्ढा', तो भड़की ये एक्ट्रेस, बोलीं- मानसिकता पर शर्म आती है

माहिरा शर्मा द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बुड्ढा कहने पर भड़कीं गौहर खान (Gauhar Khan)

खास बातें

  1. 'बिग बॉस' में माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा 40 साल का बुड्ढा
  2. माहिरा शर्मा की बात पर भड़कीं गौहर खान
  3. एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसी मानसिकता पर शर्म आती है
नई दिल्ली:

कलर्स  टीवी के सबसे धमाकेदार शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) में इन दिनों घमासान जारी है. बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच झड़प हो गई थी, जिसमें माहिरा शर्मा ने उन्हें 40 साल का बुड्ढा बताया था. माहिरा ने कहा था कि मेरी मम्मी भी इससे 2 या 3 साल छोटी है. माहिरा शर्मा के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 7' की विनर गौहर खान (Gauhar Khan) भड़कीं नजर आ रही हैं. उन्होंने ट्वीट कर उम्र की अवधारणा पर आपत्ति जताई है, साथ ही गौहर खान ने कहा कि उनकी मानसिकता पर शर्म आती है.

नोरा फतेही ने ऑस्ट्रेलिया में Belly Dance से मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video


गौहर खान ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में उम्र पर सवाल उठाने को लेकर अपना ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस 13 में शेफाली जरीवाला द्वारा दिये बयान पर भी गुस्सा निकाला है, जिसमें कांटा लगा गर्ल ने कहा था कि घर में कुछ सदस्य जनानियों वाली हरकत करते हैं. गौहर खान ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं सच में लड़की वाली हरकत, जनानी और बाकी चीजें सुनकर थक गई हूं. और मैं यह भी बता दूं कि मुझे 40 साल का बुड्ढा या बुड्ढी वाले कॉन्सेप्ट से सख्त नफरत है. उम्र केवल एक नंबर होता है. लोग 75 वर्ष की उम्र में भी सुपरस्टार हैं. ऐसी मानसिकता पर शर्म आती है." गौहर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आई बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट, बोलीं- माहिरा ने जानबूझकर लगाया खींचने का आरोप

बता दें कि बीबी टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा में झड़प हो गई थी. इस दौरान माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला पर उन्हें नीचे गिराने का भी आरोप लगाया. हालांकि, इस मुद्दे पर बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करते हुए माहिरा शर्मा पर निशाना साधा. इससे इतर 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) का हाल ही में एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या (Devoleena Bhattacharjee) घर में वापस आती दिखाई दे रही हैं. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement