मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल पहुंच गई पारस छाबड़ा के स्वयंवर में पूछा ऐसा सवाल उड़ गए होश- देखें Video

बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर रचाया जा रहा है, और इसे नाम दिया गया है 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge).' पारस छाबड़ा की शादी की दो दावेदार का नाम सामने आ गया है.

मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल पहुंच गई पारस छाबड़ा के स्वयंवर में पूछा ऐसा सवाल उड़ गए होश- देखें Video

पारस छाबड़ा के स्वयंवर में पहुंची मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल, यूं उड़ाए होश

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा जैसी दिखती हैं एक्ट्रेस
  • कई फिल्मों में कर चुकी हैं स्पेशल सॉन्ग
  • पारस छाबड़ा के स्वयंवर में बनीं दावेदार
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' अभी खत्म भी नहीं हुई है और कलर्स चैनल नया धमाका लेकर आ गया है. बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर रचाया जा रहा है, और इसे नाम दिया गया है 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge).' पारस छाबड़ा की शादी की दो दावेदार का नाम सामने आ गया है. यह कोई और नहीं बल्कि साउथ सिनेमा की ग्लैमरस एक्ट्रेस संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) और मलाइका अरोड़ा जैसी दिखने वाली मशहूर मॉडल-एक्टेस हिना पांचाल (Heena Panchal) हैं.  इस तरह पारस छाबड़ा की यह ऑनस्क्रीन स्वयंवर काफी धमाकेदार रहने वाला है. कलर्स ने हिना और संजना का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें पारस छाबड़ा उनसे सवाल पूछते नजर आ रहे हैं.

'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)' मनीष पॉल सबसे पहले संजन गुलरानी को बुलाते हैं और पारस छाबड़ा को उनके साथ करने के लिए एक टास्क देते हैं. मनीष पॉल कहते हैं कि पारस को संजना के साथ डांस करना है और वह भी एक पेपर पर खड़े होकर. लेकिन संजना के पांव जमीन नहीं पड़ने चाहिए. इस तरह संस्कारी प्लेबॉय के नाम से मशूहर पारस छाबड़ा संजना को गोद में उठाकर डांस करने लगते हैं, और सारा माहौल तालियों से गूंज जाता है. 

'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)' के इस प्रोमो में मनीष पॉल शादी की दूसरी दावेदार हिना पांचाल को बुलाते हैं. वह बहुत ही बिंदास अंदाज में आती हैं और पारस छाबड़ा उनसे पूछते हैं कि आप इतनी खूबसूरत और हॉट हैं, आपको ढेर सारे लड़के मिल जाएंगे. फिर आबरा का डाबरा ही क्यों. इस पर हिना पांचाल कहती हैं, 'वो तो सही है, कई लड़के हैं मेरे पीछे. मैं हिना पांचाल हूं. जो सबसे हटकर चीजें करती हूं. आपके हाथ पर आकांक्षा का टैट है. क्या आप कमिटेड हैं?' इस पर पारस छाबड़ा कहते हैं कि आजकल टैटू वगैरह कुछ नहीं होता. इस पर कट लगेगा, और लिखवा दूंगा अगला कौन.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com