NDTV Khabar

करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा को बताया 'टैलेंट की दुकान' और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

इंडिया'ज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) का नया सीजन शुरू होने जा रहा है, और इसके तीनों जब करण जौहर (Karan Johar), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और किरण खेर (Kirron Kher) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने शुरू कर दिए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा को बताया 'टैलेंट की दुकान' और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

India's Got Talent: मलाइका, करण और किरण की तिकड़ी फिर लौटेगी

खास बातें

  1. IGT की तैयारियां जोरों पर
  2. मलाइका अरोड़ा भी आएंगी नजर
  3. करण जौहर और किरण खेर भी हैं
नई दिल्ली: इंडिया'ज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) का नया सीजन शुरू होने जा रहा है, और इसके तीनों जब करण जौहर (Karan Johar), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और किरण खेर (Kirron Kher) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने शुरू कर दिए हैं. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा फैन्स का अभिवादन करती हैं, और इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर तैयारी चल रही होती है. करण जौहर वीडियो बनाते हैं, और वे मलाइका अरोड़ा तथा किरण खेर से बहुत ही फनी अंदाज में रू-ब-रू करवाते हैं.

सांसें रोक देगा इस सिंगर का ये Video, पेड़ के तने पर चलकर पार करनी पड़ी उफनती नदी
 

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को इस सदस्य ने बताया 'डबल ढोलकी', बोलीं- बेबी के ग्लैमर और अपनी उम्र का उठाया फायदा

इस वीडियो को करण जौहर शूट करते हैं और मलाइका अरोड़ा से शुरुआत होती है. मलाइका कहती हैं कि आज की शुरुआत बहुत अच्छी हुई है. फिर करण किरण से मुखातिब होते हैं और कहते हैं कि आईजीटी की एक और क्वीन. करण जौहर किरण से पूछते हैं कि भारत में कितना टैलेंट है. तो किरण कहती हैं कि मुझे देख लो टैलेंट ही टैलेंट है, आपको देख लो करण टैलेंट ही टैलेंट है, और मलाइका तो टैलेंट की देवी हैं ही. इस पर करण जौहर कहते हैं कि मलाइका टैलेंट की दुकान है, मैं दुकान की बात इसलिए कर रहा हूं क्योंकि वे ब्यूटीफुल दुकान लग रही हैं. किरण खेर कहती हैं, चुपकर अपनी जैकेट भी दिखा दे लोगों को, और इस तरह वीडियो खत्म हो जाता है.

खेसारी लाल यादव-चांदनी सिंह की नवरात्र पर धमाकेदार पेशकश, 'माई झूला झूलीं' ने मचाया हंगामा- देखें Video
 

सपना चौधरी ने स्टेज पर चलाया 'चेतक' तो होने लगी नोटों की बरसात, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां
जल्द ही इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) के  सीजन 9 की शुरुआत होने जा रही है, और इस सीजन के भी धमाकेदार रहने के पूर आसार हैं.  IGT 20 अक्टबूर से दस्तक देने जा रहा है, और इसमें ऑडियंस के पसंदीदा जज करण, मलाइका और किरण नजर आएंगे. इसके साथ ही तरह-तरह के कमाल दिखाने वाले कंटेस्टेंट भी इसमें हिस्सा लेंगे. टैलेंटेड लोगों के साथ कुछ ऐसे लोग भी आते हैं जो कोई कला न होते हुए भी खुद को हुनरमंद मानते हैं और इस तरह के लोगों से रू-ब-रू होना जज, और ऑडियंस के लिए दिलचस्प अनुभव रहता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement