मलाइका अरोड़ा को लेकर आई बड़ी खबर, इस डांस शो में बनेंगी जज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), गीता कपूर (Geeta Kapoor) और टेरेंस लुईस (Terence Lewis) कथित तौर पर रियलिटी डांस शो 'इंडियास बेस्ट डांसर' (India Best Dancer) में जज की भूमिका निभा सकते हैं.

मलाइका अरोड़ा को लेकर आई बड़ी खबर, इस डांस शो में बनेंगी जज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बनेंगी जज

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), गीता कपूर (Geeta Kapoor) और टेरेंस लुईस (Terence Lewis) कथित तौर पर रियलिटी डांस शो 'इंडियास बेस्ट डांसर' (India Best Dancer) में जज की भूमिका निभा सकते हैं. इस डांस शो को फ्रेम्स प्रोड्यूस करेगा. फ्रेम्स ने इससे पहले 'डांस इंडिया डांस', 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स 2' और 'नच बलिए 5' जैसे शो को प्रोड्यूस किया है. ऐसा माना जा रहा है कि यह शो अब तक का सबसे कठिन शो होगा. इसके लिए ऑडिशन की शुरुआत अगले महीने से हो सकती है.

सलमान खान ने शहनाज, सिद्धार्थ, भाऊ और आसिम का बैग पैक कराया, बोले- पहली फुर्सत में निकलो...देखें Video

पहली बार छोटे पर्दे पर एक साथ आ रहे जजों के अलावा शो में 12 अतिरिक्त मेंटर भी होंगे. शो का प्रसारण फरवरी 2020 से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हो सकता है. बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और नियमित अंतराल पर अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं.

सपना चौधरी ने 'घूंघट 3' सॉन्ग पर यूं मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...