यौन शोषण पर बोलने वाली मल्लिका दुआ की अक्षय कुमार के ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से होगी छुट्टी!

अक्षय कुमार के ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के तीनों मेंटॉर स्टैंडअप कॉमेडियंस के भाग्य का फैसला करते हैं लेकिन अब उनका खुद का भाग्य अधर में लटक गया है.

यौन शोषण पर बोलने वाली मल्लिका दुआ की अक्षय कुमार के ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से होगी छुट्टी!

मल्लिका दुआ

खास बातें

  • स्टैंडअप कॉमेडियन हैं मल्लिका
  • अक्षय कुमार के शो में आती हैं नजर
  • सुपर जज हैं अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार ने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के साथ छोटे परदे पर दस्तक दी है और वे दर्शकों को हंसाने आए नए-नए कॉमेडियंस को ढूंढने का काम कर रहे हैं. इस काम में उनका साथ तीन मेंटॉर दे रहे हैं. जिनमें एक्ट्रेस और कॉमेडियन मल्लिका दुआ भी शामिल हैं. अब खबर आ रही है कि इस शो से तीनों मेंटॉर की छुट्टी हो जाएगी. इसकी वजह टीआरपी की रेस में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ को मिली ठंडी प्रतिक्रिया माना जा रहा है. वैसे भी मल्लिका दुआ पिछले कुछ दिन से अपने जीवन के अनुभवों को साझा करने की वजह से सुर्खियों में रही हैं. चाहे वह ऊबर ड्राइवर की बदतमीजी हो या फिर उनका यौन शोषण को लेकर बेबाकी से सामने आना हो.

Video: टैलेंट है तो सोशल मीडिया पर देखने-सुनने और पसंद करने वालों की कमी नहीं


यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: आज हुआ सरप्राइज एविक्शन, अपने होंठों की वजह से टारगेट बनीं यह सदस्य हुई बाहर

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल की जगह लेने के लिए साजिद खान और श्रेयस तलपडे आ सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, मल्लिका, जाकिर और हुसैन 12 फाइनलिस्ट चुने जाने तक मेंटॉर की भूमिका निभाते रहेंगे. उसके बाद साजिद खान और श्रेयस, अक्षय कुमार के साथ मिलकर शो की जिम्मेदारी निभाएंगे. साजिद को तो पहले से ही टीवी का अनुभव है जबकि श्रेयस कॉमेडी फिल्में कर के इस हुनर में महारत हासिल कर चुके हैं.

बेशक अक्षय कुमार को टीवी पर अपनी इस पारी की चिंता होगी क्योंकि इन दिनों उनका मुकाबला टीआरपी के बादशाह अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख खान जैसे दिग्गजों से हैं. वैसे भी अक्षय कुमार की साजिद और श्रेयस के साथ अच्छी ट्यूनिंग भी है. लेकिन देखना यह है कि इन तीनों को रिप्लेस किए जाने के बाद क्या वाकई टीआरपी की दौड़ में यह कॉमेडी रियलिटी शो कोई बड़ी छलांग लगा पाएगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com