NDTV Khabar

Man Vs Wild में Bear Grylls ने PM को कह दिया कुछ ऐसा, इमोशनल हो गए मोदी...देखें Video

PM Modi in Man Vs Wild: 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने अपने जीवन के कई यादगार लम्हें याद किए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Man Vs Wild में Bear Grylls ने PM को कह दिया कुछ ऐसा, इमोशनल हो गए मोदी...देखें Video

Man Vs Wild: 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में पीएम मोदी (PM Modi) हुए इमोशनल

खास बातें

  1. 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में पीएम मोदी हुए इमोशनल
  2. बेयर ग्रिल्स ने किया मां को याद
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Man Vs Wild Tonight Episode: डिस्कवरी चैनल पर आने वाले शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' के स्पेशल एपिसोड में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ जंगल के एडवेंचर पर निकलेंगे. डिस्कवरी चैनल (Discovery Channel) पर आज रात 9 बजे पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स के इस खास एपिसोड को देखा जा सकेगा. इस दौरान बेयर ग्रिल्स और पीएम मोदी ने अपने जीवन से जुड़े कई राज खोले. पीएम मोदी ने बेयर ग्रिल्स के साथ अपने बचपन की कई यादें शेयर की. उन्होंने बताया कि कैसे वो बचपन में ओस से नहाने का नमक बनाया करते थे, कैसे बचपन में उनका जानवरों के साथ सामना हुआ, और कैसे पहली बारिश को देशभर में वो पोस्टकार्ड भेजकर मनाया करते थे. ऐसे ही कुछ किस्से बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) के साथ शेयर किए.

मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में मीका सिंह ने गाया गाना तो भड़के फैन्स, बोले- पासपोर्ट कैंसल कर दो...


बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने अपनी मां का एक किस्सा याद करते हुए पीएम मोदी को बताया, 'जब मैं माउंट एवरेस्ट पर चढ़ाई करके वापस घर पहुंचा तो मैंने अपनी मॉम को तस्वीरें दिखाई. आपको पता है उन्होंने क्या कहा? उन्होंने कहा, 'तुमने अपने बाल क्यों नहीं काढ़े? मां, मां होती है, पूरी दुनिया में मां एक जैसी होती है.' बेयर ग्रिल्स की जिंदगी का ये किस्सा सुनकर पीएम मोदी (Narendra Modi) मुस्कराए. उनकी मुस्कान को देखकर ऐसा लगा मानो वो अपनी मां को याद कर रहे हों. पीएम इस मौके पर थोड़े इमोशनल हो गए. 

TikTok Top 5 Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव ने टिकटॉक पर दिखाया जोरदार डांस, बार-बार देखे जा रहे हैं ये वीडियो

टिप्पणियां

बता दें पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) का ये एपिसोड आज रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा. इस देखने के लिए फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. नरेंद्र मोदी के इस एपिसोड के लिए बॉलीवुड हस्तियां भी काफी उत्साहित हैं. हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) भी इसे लेकर ट्वीट कर चुके हैं. सभी लोगों ने पीएम मोदी के इस एपिसोड को लोगों से देखने की अपील की है. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement