विकास गुप्ता के आगे Bigg Boss के सारे कंटेस्टेंट ढेर, एक चाल में रश्मि बेहाल तो भाऊ कैप्टेंसी की दौड़ से बाहर

मास्टमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के वार से बिग बॉस हाउस के सदस्य हुए हैरान, रश्मि देसाई और हिंदुस्तानी भाऊ रह गए हैरान. देखें वीडियो

विकास गुप्ता के आगे Bigg Boss के सारे कंटेस्टेंट ढेर, एक चाल में रश्मि बेहाल तो भाऊ कैप्टेंसी की दौड़ से बाहर

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर का वायरल हुआ वीडियो

खास बातें

  • बिग बॉस का वायरल हुआ वीडियो
  • मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने बदली चाल
  • घरवाले रह गए हक्के-बक्के
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) हाउस में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की एंट्री हो चुकी है. विकास गुप्ता ने केवल दो ही दिन में घरवालों के होश उड़ा डाले हैं. देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की जगह बिग बॉस में एंट्री ले चुके विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने एक टास्क के दौरान रश्मि देसाई और हिंदुस्तानी भाऊ को लाचार कर दिया. दरअसल, बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देते हैं. कैप्टेंसी के इस टास्क के दौरान घरवालों को उनके घरों से आईं चिट्ठियां मिलेंगी. बिग बॉस हाउस का जो भी सदस्य उन चिट्ठी को फाड़ देगा, वह कैप्टनसी की दौड़ में शामिल होगा, जो संबंधित कंटेस्टेंट को चिट्ठी पढ़ने के लिए देगा, वह इस दौड़ से बाहर हो जाएगा.

सारा अली खान ने रेखा को लेकर की तुकबंदी तो वरुण धवन का आया कमेंट, बोले- तुम्हारे पास बहुत फुरसत है...देखें Photo


इस टास्क  के दौरान जैसे ही रश्मि देसाई (Rashami Desai) के हाथ में जब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की चिट्ठी आईं, तो उन्होंने बिना सोचे समझे उसे फाड़ दिया. हालांकि, जब हिंदुस्तानी भाऊ के हाथ में रश्मि देसाई की चिट्ठी आई तो उन्होंने इमोशनल होकर रश्मि को चिट्ठी थमा दी. जिसके बाद मास्टर माइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने रश्मि से चिट्ठी झपट ली और फाड दी. विकास गुप्ता तो कैप्टनसी की दौड़ में शामिल हो गए वहीं, हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) इस रेस से बाहर हो गए. 

विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का शर्मा संग रोमांटिक फोटो, यूं मना रहे हैं शादी की सालगिरह

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की इस चाल से सभी घरवाले हक्के-बक्के रह जाते हैं. शो के दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस पर फैन्स भी काफी रिएक्ट कर रहे हैं. वहीं, बता दें, अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पारस छाबड़ा सीक्रेट रूम में हैं और वहीं से घरवालों के हर कदम पर नजर रख रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com