NDTV Khabar

कम उम्र में पिता को खो बैठे थे Bigg Boss के जल्लाद, जीते हैं ऐसी लाइफ

बिग बॉस में नए चेहरों के बीच कुछ ऐसे भी चेहरे हैं जो बिल्कुल नहीं बदले. इनमें से एक सलमान खान तो दूसरे बेशक चिंतन गंगर हैं, जिन्हें लोग जल्लाद के नाम से जानते हैं...

232 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कम उम्र में पिता को खो बैठे थे Bigg Boss के जल्लाद, जीते हैं ऐसी लाइफ

चिंतन गंगर के साथ सलमान खान.

खास बातें

  1. बिग बॉस में जल्लाद का किरदार निभाते हैं चिंतन गंगर
  2. 16 साल की उम्र में पिता को खो बैठे थे चिंतन
  3. टीवी पर शांत रहने वाले जल्लाद रियल लाइफ में हैं फनी
नई दिल्ली: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 11' में इस सीजन कई विवादास्पद सेलेब्स की एंट्री हुई है. सेलेब्रिटीज के साथ कई कॉमनर भी घर के अंदर कैद हुए. कुल मिलाकर 18 लोग घर के अंदर बंद हुए, इसमें से 4 बिग बॉस के पड़ोसी बने. हर सीजन दर्शकों को घर के अंदर नए चेहरों से रूबरू कराया जाता है. इन नए लोगों के बीच कुछ ऐसे भी चेहरे हैं जो बिल्कुल नहीं बदलते, इनमें से एक सलमान खान तो दूसरे बेशक चिंतन गंगर हैं जिन्हें लोग 'जल्लाद' के नाम से जानते हैं. BB11 में जल्लाद के रूप में नजर आ रहे चिंतन इससे पहले सीजन 7,8 और 10 में हिस्सा ले चुके हैं. 

पढ़ें: हिना खान ने छेड़ा एक्‍स कंटेस्‍टंट का 'थूक' वाला किस्‍सा, तो किश्‍वर बोलीं 'तुम्‍हारे कांड भी खूब सुने हैं...'


पढ़ें: रियल लाइफ में इतनी ग्लैमरस हैं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, जीती हैं ऐसी LIFE

चिंतन का जन्म गुजरात में हुआ है, लेकिन पिछले कई सालों से वह अपनी मां चेतना गंगर के साथ मुंबई के दहिसर इलाके में रह रहे हैं. चिंतन जब 16 साल के थे, तब उनके पिता का निधन हो गया था. बचपन से उन्हें एक्टिंग का शौक रहा है. अभिनय के अलावा चिंतन को गाना, डांस, खाना और नाइट आउट करना पसंद है.
 
 

पढ़ें: 'बिग बॉस' के होस्‍ट से जुड़े यह राज जानते हैं आप?

चिंतन पहले बार बिग बॉस सीजन 7 में नजर आए थे, बताया जाता है कि 7वां सीजन शुरू होने से पहले चिंतन का एक दोस्त उन्हें टीम शो के कॉर्डिनेटर से मिलवाने के लिए ले गया था. चिंतन को देखते ही कॉर्डिनेटर ने उन्हें स्क्रीन टेस्ट के लिए सलेक्ट कर लिया. अगले दिन 6 अन्य लोगों के पछाड़ते हुए वह स्क्रीन टेस्ट में पास हुए और इसके बाद शुरू हुआ उनका बिग बॉस के 'जल्लाद' का सफर.
 
पढ़ें: झाड़ू मार रही टीवी की अक्षरा को दाऊद इब्राहिम के दामाद ने कह दिया 'बाई'

शो में हमेशा सीरियस मूड में नजर आने वाला चिंतन असल जिंदगी में इससे उलट है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो चिंतन हमेशा मुस्कुराते हुए और लाइफ को एन्जॉय करते दिख रहे हैं. चिंतन सलमान को अपना गॉडफादर मानते हैं. उनके मुताबिक सलमान काफी सपोर्टिंग इंसान हैं और नए आर्टिस्ट को आगे बढ़ने में मदद करते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement