Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिथुन चक्रवर्ती ने श्रद्धा कपूर संग सुपरहिट सॉन्ग पर किया डांस, धर्मेंद्र ने खूब बजाई तालियां- देखें Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और श्रद्धा कपूर (Sharadha Kapoor) ने 'तुमसे मिलकर ना जाने क्यों' (Tumse Milkar Na jane Kyun) पर शानदार डांस किया. देखें Video

मिथुन चक्रवर्ती ने श्रद्धा कपूर संग सुपरहिट सॉन्ग पर किया डांस, धर्मेंद्र ने खूब बजाई तालियां- देखें Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • मिथुन चक्रवर्ती ने श्रद्धा कपूर संग किया डांस
  • धर्मेंद्र ने खूब बजाई तालियां
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और धर्मेंद्र (Dharmendra) ने डांस रियलिटी शो डांस प्लस 5 (Dance Plus 5) के फिनाले में शिरकत की. इस दौरान शो में जमकर मस्ती हुई. मिथुन चक्रवर्ती और धर्मेंद्र के अलावा शो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Sharadha Kapoor) भी अपनी फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) के प्रमोशन के लिए पहुंचे. फिनाले के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने अपने सुपरहिट क्लासिकल सॉन्ग 'तुमसे मिलकर ना जाने क्यों' (Tumse Milkar Na jane Kyun) पर डांस भी किया.

Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने का धमाका, ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और  श्रद्धा कपूर (Sharadha Kapoor) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. डांस परफॉर्मेंस के दौरान दिग्गज एक्टर मिथुन दा के एक्सप्रेशंस कमाल के थे. दोनों के डांस को देख धर्मेंद्र (Dharmendra) ने खूब तालियां बजाईं. स्टार प्लस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया. इस डांस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

डोनाल्ड ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म पर किया रिएक्ट, तो एक्टर ने यूं दिया जवाब...

'तुमसे मिलकर ना जाने क्यों' (Tumse Milkar Na jane Kyun) सॉन्ग मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और   श्रद्धा कपूर (Sharadha Kapoor) की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) की फिल्म प्यार झुकता नहीं का गाना है. यह फिल्म साल 1985 में रिलीज हुई थी और सुपरहिट रही थी. मिथुन चक्रवर्ती को इस फिल्म में की गई एक्टिंग के लिए खूब सराहना मिली थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...