Mithun Chakraborty की बहू Madalsa ने मम्मी के साथ किया जबरदस्त डांस, Video ने मचा दी धूम

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी मम्मी के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस सैवेज लव की ट्यून पर अपनी मम्मी के साथ थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

Mithun Chakraborty की बहू Madalsa ने मम्मी के साथ किया जबरदस्त डांस, Video ने मचा दी धूम

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपनी मम्मी के साथ किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने मां के साथ किया जबरदस्त डांस
  • धुन पर मम्मी के साथ थिरकती नजर आईं मदालसा शर्मा
  • मदालसा शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू और एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हमेशा अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मदालसा शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ इन दिनों अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी खूब जानी जाती हैं. हाल ही में मदालसा शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी मम्मी के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस सैवेज लव की ट्यून पर अपनी मम्मी के साथ थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 33 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में मदालसा शर्मा का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. वहीं, अपनी मम्मी के साथ डांस करते हुए मदालसा शर्मा काफी क्यूट भी लग रही हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मदालसा शर्मा ने अपने अंदाज से यूं सुर्खियां बटोरी हों. वह आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'अनुपमा' (Anupma) में मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं. सीरियल अनुपमा में वह काव्या का किरदार अदा करती हुई नजर आ रही हैं. विलेन के रूप में भी मदालसा शर्मा लोगों का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. मदालसा शर्मा एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता व निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. उन्होंने साल 2009 में तेलुगू फिल्म 'फिटिंग' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया था.