करण जौहर ने कंटेस्टेंट के साथ 'टिप-टिप बरसा पानी पर' किया डांस तो मिथुन चक्रवर्ती का यूं आया रिएक्शन

करण जौहर बड़ी अदा से ठुमके लगा रहे थे और उन के साथ अपना हुनर दिखा रहे थे कंटेस्टेंट रोहित ठाकुर. इस जुगलबंदी ने कुछ ऐसा कारनामा दिखाया कि सामने बैठे मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा भी दिल खोल कर हंसने पर मजबूर हो गए.

करण जौहर ने कंटेस्टेंट के साथ 'टिप-टिप बरसा पानी पर' किया डांस तो मिथुन चक्रवर्ती का यूं आया रिएक्शन

करण जौहर के डांस पर मिथुन चक्रवर्ती का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

मंच पर एक अनोखा सा हुनरबाज हो और उसके साथ करण जौहर के ठुमके हो तो समां क्या होगा अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐसा ही नजारा था 'हुनरबाज देश की शान' के मंच पर. जहां करण जौहर बड़ी अदा से ठुमके लगा रहे थे और उन के साथ अपना हुनर दिखा रहे थे कंटेस्टेंट रोहित ठाकुर. दोनों की जोड़ी ने कभी गुदगुदाया कभी ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया. इस जुगलबंदी ने कुछ ऐसा कारनामा दिखाया कि सामने बैठे मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा भी दिल खोल कर हंसने पर मजबूर हो गए.

वीडियो क्लिप की शुरूआत में कंटेस्टेंट रोहित ठाकुर, शो के जज करण जौहर के साथ मजाक करते नजर आते हैं. उनकी डिमांड पर करण मंच तक जाते हैं और उसके बाद दोनों के बीच शुरू होता है मस्ती और मजाक का सिलसिला. रोहित ठाकुर और करण 'टिप-टिप बरसा पानी' पर एक दूसरे के साथ ठुमके लगते हैं. पूरे सीन को फनी टच देने के लिए करण जौहर उन पर मग से पानी भी डालते हैं और फूलों की बारिश भी करते हैं. डांस के शौकीन रोहित यहां भी अपने हुनर को दिखाने से बाज नहीं आते. रोहित अपने डांस और अदाओं से इस पूरे सिक्वेंस में और मजा घोल देते हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री सबको हंसने पर मजबूर तो कर ही देती है. शो के दूसरे जज परिणीति चोपड़ा और मिथुन दा हंस-हंस कर लोटपोट होते नजर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हुनरबाज देश की शान बहुत जल्द कलर्स  टीवी पर प्रसारित होने वाला है. 22 जनवरी हर शनिवार इतवार रात नौ बजे दर्शक इस शो में अलग अलग हुनरबाजों को देख सकेंगे. करण जौहर के साथ मिथुन दा और परिणीति शो को जज करने वाले हैं. फिल्म के टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो में हुनर के साथ साथ कॉमेडी का भी पूरा इंतजाम है.