NDTV Khabar

मिथुन चक्रवर्ती ने रानी मुखर्जी को लेकर कही ये बात, 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर होंगी मेहमान

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने रानी मुखर्जी के साथ अपने खास रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि रानी उनके लिए हमेशा एक बच्ची रहेंगी.

168 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मिथुन चक्रवर्ती ने रानी मुखर्जी को लेकर कही ये बात, 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर होंगी मेहमान

Dance India Dance Season 6 के सेट पर रानी मुखर्जी और मिथुन चक्रवर्ती

खास बातें

  1. डांस इंडिया डांस पर आने वाली हैं रानी मुखर्जी
  2. इससे पहले शो के मुख्य जज मिथुन ने कही ये बात
  3. अगले एपिसोड में होगा टेलिकास्ट
नई दिल्ली: अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने रानी मुखर्जी के साथ अपने खास रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि रानी उनके लिए हमेशा एक बच्ची रहेंगी. मिथुन 'डांस इंडिया डांस सीजन 6' में अपनी फिल्म 'हिचकी' का प्रचार करने पहुंची रानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया. उन्होंने कहा, रानी की मासी देबाश्री रॉय बंगाल की शीर्ष अभिनेत्री रह चुकी हैं. मैं कभी नहीं भूल सकता कि उन्होंने मेरे संघर्ष भरे दिनों में बहुत साथ दिया. मैं उनके घर पर खाना खाता था. रानी हमेशा मेरे लिए एक बच्ची रहेंगी.

तैमूर, आदिरा से अबराम खान तक, करण जौहर के Twins की बर्थडे पार्टी में पहुंचे ये Star Kidsइस पर रानी ने कहा, इसलिए मैं मिथुन दा को मामा कहती हूं और उनसे प्यार करती हूं. 'डांस इंडिया डांस सीजन 6' का प्रसारण टेलीविजन चैनल जीटीवी पर होता है. इस सेट पर कई बड़ी हस्तियां आ चुकी हैं. हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ भी अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है'  को प्रमोट करने के लिए सेट पर आ चुके हैं. इस पर भी मिथुन दा ने बयान दिया था कि डीआईडी के सेट पर कैटरीना और सलमान मेहमान नहीं, बल्कि घर के जैसा है. 

VIDEO: पुलिस को मिला 'मर्दानी' रानी का साथ

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement