टीवी एक्टर मोहित अबरोल का इंस्टाग्राम हो गया था हैक, कहा- मानसी को बदनाम करने की थी साजिश

टीवी एक्टर मोहित अबरोल (Mohit Abrol) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से मानसी (Mansi Srivastava) पर लगाए गए आरोप को लेकर कहा कि उनका इंस्टाग्राम एकाउंट हैक हो गया है.

टीवी एक्टर मोहित अबरोल का इंस्टाग्राम हो गया था हैक, कहा- मानसी को बदनाम करने की थी साजिश

मोहित अबरोल (Mohit Abrol) का इंस्टाग्राम एकाउंट हुआ हैक

खास बातें

  • मोहित अबरोल का इंस्टाग्राम एकाउंट हुआ हैक
  • हैकर ने मानसी श्रीवास्तव पर लगाया था आरोप
  • मोहित ने कहा, मानसी को बदनाम करने की थी साजिश
नई दिल्ली:

'मेरी आशिकी तुमसे ही' और 'प्यार तूने क्या किया (Pyaar Tune Kya Kia)' जैसे सुपरहिट टेलीविजन सीरियल में नजर आ चुके एक्टर मोहित अबरोल (Mohit Abrol) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की था. इसमें उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) पर धोखा देने और इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. मोहित ने कहा था कि उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. मोहित अबरोल ने मंगलवार को दावा किया कि उनका इंस्टाग्राम एकाउंट हैक हो गया है. उन्होंने कहा कि इंस्टाग्राम के साथ-साथ उनका फेसबुक और ट्विटर भी हैक हो गए हैं. मोहित अबरोल ने पोस्ट को लेकर कहा कि किसी ने मानसी को बदनाम करने के लिए ये कहानी बनाई है.

धर्मेंद्र ने हिप्पी लड़की के साथ पोस्ट की फोटो, लिखा- 'दो चोर' की शूटिंग के लिए हम साथ थे...

6hece29g

मोहित अबरोल (Mohit Abrol) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की हालांकि बाद में उन्होंने उसे डिलीट कर दिया. पोस्ट में उन्होंने कहा, 'मैं बहुत दुखी हूं और जिस भी व्यक्ति ने ये किया है, मैं उससे बहुत नफरत करता हूं. मैंने उस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है.' एक्टर मोहित अबरोल (Mohit Abrol) के पहले पोस्ट में मानसी को लेकर लिखा गया था कि जब उन्हें मानसी (Mansi Srivastava) के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने नींद की गोलियां लेकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था.

'वाल्डो' की मौत पर इमोशनल हुए प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी, किया ये काम

पोस्ट में लिखा था, 'मैं तीन दिन तक आईसीयू में था, लेकिन तुम वहां नहीं थीं...मैं गर्व करता हूं कि तुमने मेरे साथ जो भी किया उसके बावजूद मैं बच गया लेकिन कर्म दयालु नहीं होते. तुम्हें वही मिलेगा जो तुम डिजर्व करती हो अभी नहीं तो बाद में.' हालांकि अब ये पोस्ट डिलीट हो गई है. बता दें कि एक्टर मोहित अबरोल (Mohit Abrol) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत कलर्स टीवी पर आने वाले फेमस सीरियल 'बालिका वधू (Balika Vadhu)' से की थी. उसके बाद मोहित कई टीवी सीरियल में नजर आए थे. वहीं मानसी फिलहाल स्टार प्लस के शो 'दिव्य दृष्टि (Divya Drishti)' का हिस्सा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...