विवाह बंधन में बंधीं एक्ट्रेस मोना सिंह, इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं Wedding Photos

एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) विवाह बंधन में बंध गई हैं. मोना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शादी की फोटो पोस्ट की है जिसमें वे पति श्याम के साथ नजर आ रही हैं.

विवाह बंधन में बंधीं एक्ट्रेस मोना सिंह, इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं Wedding Photos

मोना सिंह की शादी की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं मोना
  • बॉलीवुड में भी कर चुकी हैं फिल्में
  • 27 दिसंबर को हुई शादी
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) विवाह बंधन में बंध गई हैं. मोना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शादी की फोटो पोस्ट की है जिसमें वे पति श्याम के साथ नजर आ रही हैं. मोना सिंह ने साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम से 27 दिसंबर को शादी की है. हाल ही में मोना सिंह की मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर आई थीं, जिनके बाद ही इस बाद की जानकारी मिली थी कि एक्ट्रेस विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं. इन फोटो में मोना सिंह (Mona Singh Wedding) अपने दोनों हाथों और पैरों में मेहंदी लगाई नजर आ रही थीं.

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) की शादी की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो में मोना सिंह लाल जोड़े में नजर आ रही हैं. मोना सिंह ने शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'प्यार, हंसी और फिर खुशियों भरा संसार.' इस तरह मोना सिंह ने अपनी खुशी का इजहार किया है. मोना सिंह (Mona Singh) की शादी की फोटो उनके दोस्त और एक्टर गौरव गेरा (Gaurav Gera) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की हैं.

बता दें कि मोना सिंह ने जस्सी जैसी कोई नहीं से अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद मोना सिंह क्या हुआ तेरा वादा, प्यार को हो जाने दो और कवच में नजर आई थीं. टीवी के अलावा मोना सिंह ने राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट्स में भी अहम किरदार निभाया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर की बड़ी बहन के रूप में दिखाई दी थीं. बताया जा रहा है कि मोना सिंह लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आ सकती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...