Monalisa ने गुरु रंधावा के गाने 'बेबी गर्ल' पर बिंदास अंदाज में यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को फैन्स खूब देख रहे हैं- देखें Video

Monalisa ने गुरु रंधावा के गाने 'बेबी गर्ल' पर बिंदास अंदाज में यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वारें और वीडियो जमकर वायरल होते हैं. मोनालिसा लगभग गर लेटेस्ट सॉन्ग पर डांस वीडियो बनाकर फैन्स के बीच शेयर करती हैं. मोनालिसा (Monalisa) ने अब गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और ध्वनी भानुशाली (Dhvani Bhanushali) के नए सॉन्ग 'बेबी गर्ल' (Baby Girl) पर बिंदास अंदाज दिखाया है. मोनालिसा (Monalisa Video) का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

रणवीर सिंह की कार में बाइक सवार ने मारी टक्कर, एक्टर ने गाड़ी से उतर किया ऐसा- देखें Video

मोनालिसा (Monalisa) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो  'बेबी गर्ल' (Baby Girl) गाने पर अपने अंदाज में डांस कर रही हैं. उनके वीडियो को 3 दिन में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और ध्वनी भानुशाली (Dhvani Bhanushali) के 'बेबी गर्ल' गाने को हाल ही में रिलीज किया गया था. यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया था.

माधुरी दीक्षित को बचाने के लिए गुंडों से भिड़ गए अमिताभ बच्चन और गोविंदा, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं.  आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई.