मोनालिसा ने 'हुस्न है सुहाना' गाने पर किया धमाकेदार डांस, शेयर किया Video

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मोनालिसा ने 'हुस्न है सुहाना' गाने पर किया धमाकेदार डांस, शेयर किया Video

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल
  • 'हुस्न है सुहाना' पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टेलीविजन और भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों टीवी सीरियल 'नमक इस्क का' में अपनी एक्टिंग से धूम मचाए हुए हैं तो वहीं वह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपने डांस वीडियो से फैन्स का दिल जीत रही हैं. मोनालिसा (Monalisa Video) ने इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) पर नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गोविंदा के गाने 'हुस्न है सुहाना (Hushn Hai Suhana Song)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा अपने बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रही हैं.

वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) के डांस और अंदाज देख फैन्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. वीडियो में बिग बॉस फेम मोनालिसा ब्लैक कलर का टॉप और ऑरेंज शॉर्ट्स पहने हुए हैं, जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. मोनालिसा के इस वीडियो को अब तक 47 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


38 वर्षीय मोनालिसा (Monalisa) का असली नाम अंतरा बिस्वास है. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी कई फिल्में की हैं. मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभा चुकी हैं. मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी नजर आई थीं और शो में उनकी शादी बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से हुई थी.