Monalisa ने 'लैला सॉन्ग पर डांस से यूं मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का यह नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Monalisa ने 'लैला सॉन्ग पर डांस से यूं मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

मोनालिसा (Monalisa) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री के बाद टीवी जगत में भी खूब नाम कमा रही हैं. उनका नया टीवी शो 'नमक इस्क का' (Namak Ishq Ka) भी शुरू हो चुका है. मोनालिसा (Monalisa) एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो वो लगातार फैन्स के बीच शेयर करती हैं. मोनालिसा (Monalisa Dance Video) ने फिर से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'लैला' (Laila Song) सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान बांद्रा पुलिस स्टेशन का करेंगी इंटीरियर डिजाइन, देखें Video

मोनालिसा (Monalisa) ने इस दौरान मैरून कलर के ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है: "इसलिए मैंने लैला सॉन्ग के स्टेप्स को मैच करने की कोशिश की .. जो मूल रूप से एक अलग सॉन्ग पर कोरियोग्राफ किया गया था." मोनालिसा के इस डांस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और हमेशा की तरह अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

बिहार के स्टूडेंट ने फॉर्म में सनी लियोन और इमरान हाशमी को बताया था मम्मी-पापा, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) के नए टीवी शो 'नमक इस्क का' (Namak Ishq Ka) में उनके अलावा श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा भी काम कर रहे हैं. यही नहीं, इस शो में बिग बॉस फेम एक्टर विशाल आदित्य सिंह भी नजर आएंगे. इस सीरीयल के आगाज को लेकर मोनालिसा ने एक वीडियो भी शेयर किया था और सीरियल में अपने कैरेक्टर के बारे में फैन्स का रू-ब-रू कराया था. बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी सिनेमा में कई फिल्में की हैं. मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार से दिल जीतने में कामयाब रही हैं. मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी शिरकत कर चुकी हैं.