Monalisa ने देसी लुक में किया 'मिर्ची लगी तो' गाने पर डांस, खूब वायरल हो रहा Video

मोनालिसा (Monalisa) ने सारा अली खान और एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'कुली नंबर वन' के गाने 'मिर्ची लगी तो' (Mirchi Lagi Toh) पर शानदार डांस किया है

Monalisa ने देसी लुक में किया 'मिर्ची लगी तो' गाने पर डांस, खूब वायरल हो रहा Video

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

मोनालिसा (Monalisa) अपने नए-नए डांस वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर फैन्स को एंटरटेन करती हैं. उनके वीडियो फैन्स को खूब पसंद आते हैं. कोई भी नया सॉन्ग रिलीज होता है उस पर मोनालिसा (Monalisa) अपने डांस का हुनक जरूर दिखाती हैं. मोनालिसा ने अब सारा अली खान और एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'कुली नंबर वन' के गाने 'मिर्ची लगी तो' (Mirchi Lagi Toh) पर शानदार डांस किया है. इस डांस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa Dance Video) का देसी लुक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

शादी में धनाश्री और चहल के ऊपर यूं हुई फूलों की वर्षा, बेहतरीन नजारा हुआ वायरल- देखें Video

मोनालिसा (Monalisa) ने अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स इस डांस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि 'मिर्ची लगी तो' (Mirchi Lagi Toh) गाने को अलका याग्निक और कुमार सानू ने गाया है. गाने के म्यूजिक आनंद-मिलिंद द्वारा दिये गए हैं. मिर्ची लगी तो के मूल गीत की तरह ही इस गाने के लीरिक्स समीर द्वारा दिये गए हैं. 

Salman Khan Birthday: सलमान खान मना रहे 55वां बर्थडे, जानें बॉलीवुड के 'दबंग' से जुड़ी खास बातें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा (Monalisa) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपने नए शो को लेकर जानकार दी थी. नए टीवी शो 'नमक इस्क का' (Namak Ishq Ka) में उनके अलावा श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा, विशाल आदित्य सिंह भी काम कर रहे हैं. इस सीरियल के आगाज को लेकर मोनालिसा ने एक वीडियो भी शेयर किया था और सीरियल में अपने कैरेक्टर के बारे में फैन्स का रू-ब-रू कराया था. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा में भी कई फिल्में की हैं. मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार से दिल जीतने में कामयाब रही हैं. मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी शिरकत कर चुकी हैं.