Monalisa का 'नाचेंगे सारी रात सोनियो वे' पर जबरदस्त धमाका, डांस Video हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) ने पंजाबी सॉन्ग 'नाचेंगे सारी रात सोनियो वे' (Nachange Saari Raat Soniyo Ve) पर डांस से धमाल मचा दिया है.

Monalisa का 'नाचेंगे सारी रात सोनियो वे' पर जबरदस्त धमाका, डांस Video हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट रह चुकीं मोनालिसा (Monalisa) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हुनर का जादू बिखरेती रहती हैं. जितनी कमाल की उनकी एक्टिंग है उतनी ही कमाल उनकी डांसिंग स्किल है. मोनालिसा (Monalisa) ने फिर से अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो पंजाबी सॉन्ग 'नाचेंगे सारी रात सोनियो वे' (Nachange Saari Raat Soniyo Ve) पर डांस रिहर्सल कर रही हैं. मोनालिसा (Monalisa Dance Video) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है.

New Bhojpuri Song:'जमाना कहेला पवन सिंह' का जबरदस्त धमाल, रिलीज होती ही वायरल हुआ सॉन्ग

मोनालिसा (Monalisa) ने अपने डांस वीडियो को 15 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया है था, जिसे अभी तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा:  "हालांकि मैं एक अलग-अलग नंबर पर रिहर्सल कर रही हूं ... लेकिन इस गाने के साथ मैच करने की कोशिश की." मोनालिसा ने हाल ही में हरतालिका तीज पर अपने साड़ी को लुक को फैन्स के बीच शेयर किया था, जिसे खूब सराहा गया था.

नेहा कक्कड़ ने ह्यूस्टन में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को यूं झूमाया, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं बात करें मोनालिसा (Monalisa) की तो उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं.  आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई.