मोनालिसा ने टोनी कक्कड़ के सॉन्ग 'धीमे धीमे' पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

मोनालिसा (Monalisa) ने इस वीडियो में टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग 'धीमे धीमे' (Dheme Dheme Song) पर डांस किया है.

मोनालिसा ने टोनी कक्कड़ के सॉन्ग 'धीमे धीमे' पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) एक्टिंग के साथ-साथ डांस के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को नियमित तौर पर नए-नए सौगात देती रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भोजपुरी सिनेमा से टीवी इंडस्ट्री में धाक जमाने वाली मोनालिसा (Monalisa Dance Video) के वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग 'धीमे धीमे' (Dheme Dheme Song) पर डांस कर रही हैं.  

Madhuri Dixit ने 'तम्मा तम्मा' सॉन्ग पर डांस से मचाया तहलका, धक-धक गर्ल का Video वायरल

मोनालिसा (Monalisa) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को अभी तक 54 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को देख ऐसा प्रतित हो रहा है जैसे मोनालिसा ने नींद से उठते ही 'धीमे धीमे' (Dheme Dheme Song) पर डांस करना शुरू कर दिया.  मोनालिसा का हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस करीना कपूर के गाने 'तारीफां' पर अपने जलवे बिखेरती नजर आईं थीं. 

Disha Patani ने कंधे पर उठाया 60 कि.ग्रा वजन, फिर इस अंदाज में वर्कआउट करती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं.  आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई.