Monalisa ने पति संग शाहरुख खान के गाने 'ऐसी दीवानगी' पर किया डांस, Video खूब मचा रहा है धूम

मोनालिसा (Monalisa) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पति के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने 'ऐसी दीवानगी' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Monalisa ने पति संग शाहरुख खान के गाने 'ऐसी दीवानगी' पर किया डांस, Video खूब मचा रहा है धूम

मोनालिसा (Monalisa) ने 'ऐसी दीवानगी' (Aisi Deewangi) पर किया डांस

खास बातें

  • मोनालिसा ने किया 'ऐसी दीवानगी' सॉन्ग पर किया डांस
  • पति के साथ थिरकती दिखीं एक्ट्रेस
  • मोनालिसा का डांस वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

भोजपुरी सिनेमा से हिंदी टीवी इंडस्ट्री तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पति के साथ शाहरुख खान के गाने 'ऐसी दीवानगी' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को मोनालिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 17 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. साथ ही फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

मोनालिसा (Monalisa) वडियो में वादियों में शाहरुख खान के गाने 'ऐसी दीवानगी' पर डांस कर रही होती हैं. इसी बीच उनके पति की एंट्री होती है. वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके डांस स्टेप और एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "दीवाने हम, फुल फिल्मी..." उनके वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही दोनों की केमिस्ट्री की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मोनालिसा ने अपने डांस वीडियो से इस कदर धमाल मचाया हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा (Monalisa) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह कलर्स पर हाल ही में शुरू हुए शो नमक इस्क का में नजर आ रही हैं. इससे इतर मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा और बॉलीवुड में भी अपने काम से खूब पहचान बनाई है. मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार से दिल जीतने में कामयाब रही हैं.