Monalisa ने नेहा कक्कड़ के गाने 'कोका-कोला' पर दिए जबरदस्त पोज, इंटरनेट पर Video ने मचाई धूम

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Monalisa ने नेहा कक्कड़ के गाने 'कोका-कोला' पर दिए जबरदस्त पोज, इंटरनेट पर Video ने मचाई धूम

मोनालिसा (Monalisa) का वीडियो हु्आ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल
  • नेहा कक्कड़ के गाने पर पोज देती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर अपने हुनर का जादू आए दिन बिखरेती रहती हैं. कभी डांस, तो कभी कॉमेडी वीडियो के जरिए वो फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों कोरोनावायरस के कारण आइसोलेशन में समय गुजार रही हैं. लेकिन बीच-बीच में अपने वीडियो पोस्ट कर धमाल मचा देती हैं. मोनालिसा (Monalisa Video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ के गाने 'कोका कोला (Coca Cola Song)' पर जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही है. 

वीडियो में एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने मॉर्डन आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में अलग-अलग पोज दे रही हैं. बता दें, मोनालिसा का यह वीडियो उनके फोटोशूट के दौरान का है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को 42 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में मोनालिसा का अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं.  आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई थी.