मोनालिसा ने ली पति से खाना बनाने की ट्रेनिंग, Video में देखें आगे क्या हुआ

मोनालिसा (Monalisa) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह खूब वायरल हो रहा है.

मोनालिसा ने ली पति से खाना बनाने की ट्रेनिंग, Video में देखें आगे क्या हुआ

मोनालिसा (Monalisa)

खास बातें

  • लॉकडाउन में मोनालिसा का नया अंदाज
  • पति से ले रही हैं खाना बनाने की ट्रेनिंग
  • नमक इश्क का सीरियल में आ रही हैं नजर
नई दिल्ली:

मोनालिसा (Monalisa) को आज कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है. एक्ट्रेस के नए के साथ ही पुराने वीडियो भी इंटरनेट पर छा जाते हैं. मोनालिसा (Monalisa) केवल भोजपुरी में ही नहीं बल्कि अपना जलवा टीवी सीरियल में भी दिखा चुकी हैं. वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा अपने पति के साथ किचन में खाना बनाने की ट्रेनिंग ले रही हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा (Monalisa) अपने पति विक्रांत सिंह के साथ किचिन में खाना बनाने की ट्रेनिंग ले रही होती हैं. विक्रांत उन्हें स्टेप के साथ एक-एक सब्जियां डलवा रहे हैं. वहीं मोनालिसा भी पति के साथ एंजॉय करते हुए खाना बनाती दिखाई देती हैं. वीडियो में मोनालिसा का काफी दिलचस्प अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस को एक्ट्रेस की ये वीडियो काफी पसंद आ रही है. फैंस जमकर वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 मोनालिसा (Monalisa) अपने ग्लैमरस फोटोज के चलते आए दिनों चर्चाओं में बनी रहती हैं. बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा विस्वास है शुरुआती पढ़ती उन्होंने कोलकाता में की थी. वहीं इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर मोनालिसा रखा था. मोनालिसा इना दिनों 'नमक इश्क का' सीरियल में नजर आ रही हैं. इससे पहले वे सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार में नजर आ चुकी हैं. वे इस किरदार के काफी फेमस हुईं थीं.

अन्य खबरें