मोनालिसा ने दिखाई ताश से ऐसी ट्रिक्स, Video पोस्ट कर बोलीं- पक्की जुआरी...

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा ताश से ट्रिक्स दिखाती नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने दिखाई ताश से ऐसी ट्रिक्स, Video पोस्ट कर बोलीं- पक्की जुआरी...

मोनालिसा (Monalisa) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने ताश से दिखाईं ट्रिक्स
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अकसर अपने सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर करती हैं. मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ताश से ट्रिक्स दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा शूटिंग के सेट पर आराम से ताश खेल रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस कभी ताशों को फेंटती नजर आ रही हैं, तो कभी ट्रिक्स करके दिखा रही हैं. बता दें, एक्ट्रेस मोनालिसा ने बिग बॉस (Bigg Boss) से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 


वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) ने साड़ी पहन रखी है, जो उन पर काफी फब रही है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "पक्की जुआरी." मोनालिसा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मोनालिसा के इस वीडियो को अब तक 27 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा (Monalisa) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपने नए शो को लेकर जानकार दी थी. नए टीवी शो 'नमक इस्क का' (Namak Ishq Ka) में उनके अलावा श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा, विशाल आदित्य सिंह भी काम कर रहे हैं. इस सीरियल के आगाज को लेकर मोनालिसा ने एक वीडियो भी शेयर किया था और सीरियल में अपने कैरेक्टर के बारे में फैन्स का रू-ब-रू कराया था. मोनालिसा (Monalisa Video) ने भोजपुरी सिनेमा में भी कई फिल्में की हैं. मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार से दिल जीतने में कामयाब रही हैं. मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी शिरकत कर चुकी हैं.