मोनालिसा ने हरतालिका तीज के मौके पर शेयर की Photos, इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: हैप्पी "हरतालिका तीज" ... सभी को भगवान शिव जी और पार्वती जी आशीर्वाद मिले."

मोनालिसा ने हरतालिका तीज के मौके पर शेयर की Photos, इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

मोनालिसा (Monalisa) ने शेयर की फोटोज

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी डांस, तो कभी कॉमेडी वीडियो के जरिए वो फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों कोरोना वायरस के कारण इसोलेशन में समय गुजार रही हैं. लेकिन बीच-बीच में अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट कर धमाल मचा देती हैं. मोनालिसा ने अब हरतालिका तीज (Hartalika Teej 2020) के मौके पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. फैन्स को उनकी तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं.

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का थ्रोबैक Video वायरल, लव रिलेशनशिप को लेकर कर रहीं बातचीत

मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: हैप्पी "हरतालिका तीज" ... सभी को भगवान शिव जी और पार्वती जी आशीर्वाद मिले." मोनालिसा इन तस्वीरों में साड़ी लुक में नजर आ रही हैं. बता दें कि हरतालिका तीज का व्रत बेहद ही कठिन माना जाता है. हर साल यह त्योहार अगस्त या फिर सितंबर के महीने में मनाया जाता है. इस त्योहार को मुख्य रूप से भादो माह की शुक्ल पक्ष की तृतीया को मनाया जाता है. इस दिन भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा की जाती है. माना जाता है कि हरतालिका तीज का व्रत करने से सुहागिन महिला के पति की उम्र लंबी होती है.

Preity Zinta ने किचन गार्डन में उगाए लाल-लाल टमाटर, पौधे से तोड़ यूं खुश हुईं एक्ट्रेस- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं बात करें मोनालिसा (Monalisa) की तो उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं.  आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई.