NDTV Khabar

अबु सलेम की एक्स गर्लफ्रेंड की टीवी पर धांसू एंट्री, निगेटिव रोल से उड़ा देंगी होश

बॉलीवुड में कभी अपनी एक्टिंग और अदाओं के जरिए फैन्स का दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस मोनिका बेदी अब छोटे पर्दे से पर कुछ नया रंग-रूप लेकर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अबु सलेम की एक्स गर्लफ्रेंड की टीवी पर धांसू एंट्री, निगेटिव रोल से उड़ा देंगी होश

एक्ट्रेस मोनिका बेदी

खास बातें

  1. मोनिका ने शेयर किया प्रोमो
  2. निगेटिव किरदार में मोनिका
  3. स्टार प्लस पर आता है 'सरस्वतीचन्द्र'
नई दिल्ली: बॉलीवुड में कभी अपनी एक्टिंग और अदाओं के जरिए फैन्स का दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस मोनिका बेदी अब छोटे पर्दे से पर कुछ नया रंग-रूप लेकर आ रही हैं. अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं मोनिका का करियर बीच मझधार में डूबता हुआ दिखने लगा था, लेकिन मोनिका ने खुद की वापसी करते हुए नए रूप में दिखाई देने जा रही हैं. मोनिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल 'सरस्वतीचन्द्र' में दिखाई देने वाली हैं. इस धारावाहिक में वह निगेटिव किरदार में दिखाई देंगी. इस सीरियल के प्रोमो वीडियो में उनका ही एक डॉयलॉग है.

ऑक्सफोर्ड से की थी पढ़ाई लेकिन बन गई डॉन की गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस मोनिका बेदी अब जीती हैं ऐसी लाइफ

'सरस्वतीचन्द्र' में वह निगेटिव किरदार में दिखने वाली हैं, क्योंकि प्रोमो में उन्होंने एक डायलॉग भी बोला है. सीरियल के वीडियो प्रोमो में मोनिका बोलीं, ''आज से ठीक 5 दिन बाद अपने ही जन्मदिन पर आखिरी सांस लेगा तुम्हारा भाई... रोक सको तो रोक लो...''. इस डायलॉग से उनके पुराने फिल्मी दिन भी याद आ गये. 

देखें वीडियो-
 

A post shared by Monica Bedi (@memonicabedi) on


बता दें, फिल्म और टीवी एक्ट्रेस मोनिका बेदी की जिंदगी किसी सस्पेंस और एक्शन से भरपूर फिल्म से कम नहीं रही. एक ऐसी लड़की जिसने पंजाब के होशियारपुर से अपना शुरू सफर किया और मायानगरी में ऊंचा मुकाम भी हासिल किया. लेकिन तकदीर को तो कुछ और ही मंजूर था, और वो बन बैठी डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड. उसके बाद उसकी जिंदगी ही बदल गई और ग्लैमर की चकाचौंध से भरी लाइफ को अपराध की काली नजर लग गई. 

अंडरवर्ल्ड डॉन की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं यह अभिनेत्री, जानिए कैसे बदली जिंदगी

टिप्पणियां
मोनिका ने 1995 में फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ढेर सारी फिल्में की लेकिन ‘जोड़ी नं.1’ ही यादगार रही. 2002 में उन्हें अबू सलेम के साथ पुर्तगाल में गिरफ्तार किया गया था. उनकी पहचान अबू सलेम की गर्लफ्रेंड के तौर पर हुई, जिसका फर्जी पासपोर्ट था. उन्होंने कोर्ट केस झेले और जेल में भी रहीं. इस सबके बावजूद उन्होंने 2013-14 में टीवी सीरियल ‘सरस्वतीचंद्र’ सीरियल से दोबारा करियर की शुरुआत की.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement