मौनी रॉय ने व्हाइट ड्रेस में शेयर की फोटो, फैंस बोले- सुंदरी...

मौनी रॉय (Mouni Roy) द्वारा हाल ही में शेयर की गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. तस्वीरों में मौनी ने व्हाइट क्रॉप टॉप और स्किनफिट स्कर्ट पहनी नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय ने व्हाइट ड्रेस में शेयर की फोटो, फैंस बोले- सुंदरी...

सोशल मीडिाय पर छा गईं मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरें

नई दिल्ली:

मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं और मौनी दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. मौनी के स्टनिंग पोज़ की फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वैसे भी मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ अकसर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर करती हैं. 

सोशल मीडिया पर शेयर करते ही छा गईं तस्वीरें 
सोशल मीडिया पर आए दिनों धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy Photos) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. इस तस्वीरों में मौनी ने व्हाइट क्रॉप टॉप और स्किनफिट स्कर्ट पहनी हुई है. इसके साथ ही उनके खुले बाल और ये अंदाज फैंस को प्रियंका चोपड़ा के गाने 'राम चाहे लीला' की याद दिला रहा है. इस गाने में प्रियंका चोपड़ा भी कुछ ऐसी ही मिलते जुलते कपड़ों में नजर आ रही हैं. मौनी के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत दिख रही हो मौनी' बता दें कि इस तस्वीर को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वहीं एक फैन ने उन्हें सुंदरी कहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े पर्दे पर नजर आएंगी मौनी 
मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'पतली कमरिया' गाने में देखा गया था. इसके रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया था. अब वह अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इससे पहले मौनी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस खूब पसंद की गई थी. बता दें कि मौनी ने अपना करियर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से शुरू किया था. मौनी के बॉलीवुड करियर की बात करें तो मौनी ने अक्षय कुमार की  फिल्म 'गोल्ड' से बड़े फिल्मों में डेब्यू किया है.