Mouni Roy ने नाव में बैठकर गाया करीना कपूर का यह गाना, Video हुआ वायरल

मौनी रॉय (Mouni Roy ) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह करीना कपूर खाान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म का गाना गाती नजर आ रही हैं.

Mouni Roy ने नाव में बैठकर गाया करीना कपूर का यह गाना, Video हुआ वायरल

मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की इच्छाधारी नागिन के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy ) बॉलीवुड में भी धूम मचा चुकी हैं. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं और समय-समय पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मौनी रॉय अपने इस वीडियो में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'एजेंट विनोद' का 'राब्ता' सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही हैं. मौनी रॉय इस वीडियो (Mouni Roy Video) में विदेश में हैं और नाव की सवारी कर रही हैं. वह इस हसीन मौके का लुत्फ लेने के लिए गाना गा रही हैं, और समय गुजार रही हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं दया भाव में भरोसा रखती हूं. शरारत में भी. गायन में भी, विशेष रूप से जब गाने की जरूरत न हो...' इस वीडियो पर खूब कमेंट आए हैं. 'नागिन' सीरियल में उनकी को-स्टार रह चुकी अदा खान ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है, और लिखा है 'वाउ. इस वीडियो को थोड़ी ही दे में साढ़े तीन लाख से ज्यादा बार तक देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस मौनी रॉय 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में भी नजर आएंगी. फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. चाहे 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' हो या 'देवों के देव महादेव', हर सीरियल में मौनी रॉय ने अपना किरदार बखूबी निभाया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'नागिन' में भी अपने किरदार से खूब धमाल मचाया था.