NDTV Khabar

Viral Video: गैंडे के गोबर में इस एक्टर को डालना पड़ा मुंह, जाने क्या थी इसकी मजबूरी...

एमटीवी रोडीज एक्सट्रीम (MTV Roadies Xtreme) के इस सीजन में जितना धमाल और हंगामा मच रहा है, शायद वैसा पहले किसी एपिसोड में देखा गया हो.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: गैंडे के गोबर में इस एक्टर को डालना पड़ा मुंह, जाने क्या थी इसकी मजबूरी...

MTV Roadies Xtreme में निखिल चिनप्पा

खास बातें

  1. एमटीवी रोडीज में चल रहा है हंगामा
  2. मिल रहे हैं मुश्किल टास्क
  3. निखिल को करना पड़ेगा कुछ ऐसा
नई दिल्ली: एमटीवी रोडीज एक्सट्रीम (MTV Roadies Xtreme) के इस सीजन में जितना धमाल और हंगामा मच रहा है, शायद वैसा पहले किसी एपिसोड में देखा गया हो. हर एपिसोड के साथ टास्क और मुश्किल होते जा रहे हैं, और गैंग लीडर्स और उनके साथियों को मुश्किल से मुश्किल काम करने पर मजबूर होना पड़ रहा है. ऐसा ही कुछ एमटीवी रोडीज एक्सट्रीम के अगले एपिसोड में भी देखने को मिलेगा. इस बार न सिर्फ इसमें हिस्सा ले रहे कंटेस्टेंट बल्कि उनके गैंग लीडर को भी बहुत ही गंदा काम करना पड़ेगा.

आमिर खान को फिल्म स्टूडियो में बेटी इरा ने यूं दिया सरप्राइज, वीडियो हुआ वायरल
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies) on


जानिए क्यों आलिया भट्ट ने करण जौहर को बताया 'फादर', इमोशनल होकर लिखा ये मैसेज

अगर एमटीवी रोडीज एक्सट्रीम की बात करें तो निखिल चिनप्पा अपने गैंग को डबल इम्युनिटी दिलाने के लिए टास्क करने का फैसला लेते हैं. रोडीज में डबल इम्युनिटी के मायने डबल-ट्रबल भी है. इस टास्क के दौरान निखिल को गैंडे के गोबर में मुंह डालना होगा और उसमें छिपाए गए 10 टोकन निकालने होंगे, और यह टोकन उन्हें अपने मुंह से ही निकालने होंगे. इस टास्क का दूसरा हिस्सा एक ऐसे टेबल को अनलॉक करना होगा जिसमें बॉलीवुड फिल्मों के नामों को लेकर सात क्लू होंगे. निखिल का गैंग गैंग मेंबर श्रुति के लिए किसी भी हालत में इम्युनिटी (शो से बाहर होने वाले नॉमिनेशन से बच सकें) चाहता है. निखिल कहते हैं, "मेरा गैंग मेरे परिवार की तरह है और मुझे अपने परिवार की खातिर गोबर खाना तक मंजूर है. मैं ऐसा करूंगा और यह आखिरी बार नहीं होगा."

दीपिका पादुकोण को महंगा पड़ा फिटनेस वीडियो डालना, फैन्स ने खोली पोल... देखें
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies) on


Video: कॉमेडियन भारती की भांजी ने 'खलीबली' पर किया जंगली डांस, कहा- मेरा मोटा खिलजी

टिप्पणियां
हमेशा से रोडीज में हिस्सा लेना आसान नहीं रहा है. लेकिन एक्सट्रीम में तो हर काम हदों को पार कर रहा है. ऐसे में रोडीज की आने वाले दिनों में जर्नी कोई आसान नहीं रहने वाली है क्योंकि एक मुश्किल से बचेंगे तो दूसरी मुश्किल तैयार खड़ी रहेगी. रोडीज हर रविवार को सात बजे आता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement