पारस से शादी करने आई लड़की ने खुद को बताया शहनाज की फैन तो कंटेस्टेंट बोले- सहानुभूति चाहती है...फिर हुई तकरार

Mujhse Shadi Karoge: पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के लिए आईं नवदीश कौर (Navdeesh Kaur) पर शो के बाकी कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की कॉपी होने और सहानुभूति प्राप्त करने का इल्जाम लगाते दिखाई दिए.

पारस से शादी करने आई लड़की ने खुद को बताया शहनाज की फैन तो कंटेस्टेंट बोले- सहानुभूति चाहती है...फिर हुई तकरार

'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) में नवदीश कौर ने खुद को बताया शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन

खास बातें

  • 'मुझसे शादी करोगे' में शुरू हुई तकरार
  • नवदीश कौर ने बताया खुद को शहनाज की फैन
  • को-कंटेस्टेंट बोले कि सहानुभूति चाहती हैं...
नई दिल्ली:

कलर्स टीवी का शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) शुरू हो चुका है और शो में आए दिन कुछ न कुछ नया धमाल देखने को जरूर मिलता है. हाल ही में मुझसे शादी करोगे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लग रहा है मानो यह कार्यक्रम भी बिग बॉस की राह पर चल चुका है. इतना ही नहीं, पहले दिन ही शो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के लिए आई लड़कियां आपस में झगड़ती हुई भी दिखाई दीं. दरअसल, इस वीडियो में पारस छाबड़ा के लिए आईं नवदीश कौर (Navdeesh Kaur) पर शो के बाकी कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की कॉपी होने और सहानुभूति प्राप्त करने का इल्जाम लगाते दिखाई दिए.

मलाइका अरोड़ा ने खोला अपने ऑडिशन से जुड़ा राज, बोलीं- जब 17 साल की थी तब ही....

'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि नवदीश कौर (Navdeesh Kaur) अपनी को-कंटेस्टेंट हिना पांचाल (Heena Panchal) से बताती हैं कि वह शहनाज (Shehnaaz Gill) की बहुत बड़ी फैन हैं. लेकिन जब वह जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और संजना गलरानी के साथ बैठती हैं तो वह उनपर सहानुभूति इकट्ठी करने और कॉपी करने का आरोप लगाते हैं. इसके साथ ही जसलीन ने नवदीश से कहा कि इस कॉपी की दुनिया में आपको अलग होना चाहिए. अपने को-कंटेस्टेंट के तानों से परेशान होकर नवदीश वहां से रोते हुए चली जाती हैं. इसके साथ ही वह अपना माइक उतारकर कहती हैं कि उन्हें इस शो में बिल्कुल नहीं रहना है.

'अंग्रेजी मीडियम' का नया गाना 'एक जिंदगी' हुआ रिलीज, Video देख दर्शकों की आंखों में आए आंसू

बता दें कि नवदीश कौर (Navdeesh Kaur)ने 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) के सेट पर पारस को काफी इम्प्रेस किया था. उन्होंने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को स्टेज पर ही लस्सी और खाना खिलाया था, इसके साथ ही उनके साथ जमकर डांस भी किया. मुझसे शादी करोगे में जहां पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हनिया ढूंढेंगे तो वहीं शहनाज गिल अपने लिए दूल्हा ढूंढती नजर आएंगी. 

देखें वीडियो

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com