'महाभारत' के भीष्म पितामह का बड़ा खुलासा, बोले- मेरी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो गई थीं, जिसके बाद...

पौराणिक शो 'महाभारत (Mahabharat)' में 'भीष्म पितामह' की मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने अपने करियर को लेकर ये बात कही है.

'महाभारत' के भीष्म पितामह का बड़ा खुलासा, बोले- मेरी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो गई थीं, जिसके बाद...

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने 'महाभारत' को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • मुकेश खन्ना ने किया खुलासा
  • 'महाभारत' से पहले ऐसी थी जिंदगी
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) में 80 और 90 के दशक के कार्यक्रम दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित हो रहे हैं, इसी के साथ शो में काम करने वाले एक्टर्स भी काफी लोकप्रियता बटोर रहे हैं. 'महाभारत' से लेकर 'रामायण (Ramayan)' जैसे पौराणिक कार्यक्रम इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि, अब 'महाभारत (Mahabharat)' दूरदर्शन पर तो खत्म हो गया है लेकिन कलर्स चैनल पर इसका प्रसारण शुरू हो गया है. अब हाल ही में पौराणिक शो में 'भीष्म पितामह' की मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है.


मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, "महाभारत में किरदार निभाने से पहले मैंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था. हालांकि, ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो गई थीं. लोगों ने मुझ पर फ्लॉप एक्टर का लेबल लगा दिया था. जिस तरह से चीजें चल रही थीं उससे मैं बहुत निराश था. जब मैं ट्रेन से सफर किया करता था, तो लोग मुझे पहचान लेते थे और मुझसे पूछा करते थे कि क्या में ही मुकेश खन्ना हूं? मैं लोगों का सामना नहीं करना चाहता था."  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna Interview) ने आगे कहा, "लेकिन 'महाभारत' के बाद मेरी जिंदगी ने बिल्कुल नया मोड़ ले लिया था. और मुझे खुशी है कि मैंने किरदार के साथ न्याय किया और लोग मुझे प्यार करते हैं." बता दें, पौराणिक धारावाहिक 'महाभारत (Mahabharat)' 1988 में दूरदर्शन चैनल पर प्रसारित हुआ करती थी. इस धारावाहिक के आज भी फैन्स काफी दीवाने हैं.