Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबीताजी ने व्हाइट ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Video हुआ वायरल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) उर्फ बबीताजी ने व्हाइट ड्रेस में फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबीताजी ने व्हाइट ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Video हुआ वायरल

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' ऐसा कॉमेडी सीरियल है जिसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. तारक मेहता...में जेठालाल का बबीताजी को लेकर प्यार भी देखा जा सकता है. जिसकी वजह से वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. लेकिन अब कॉमेडी शो की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) उर्फ बबीताजी ने व्हाइट ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के फोटोशूट के वीडियो और फोटो इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहे हैं. 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की बबीताजी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने इन फोटो और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. मुनमुन दत्ता ने इस वीडियो के साथ लिखा है, 'फ्लोइंग विद द ट्रेंड.' यही नहीं, इस वीडियो में वह एक के बाद एक ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. मुनमुन दत्ता के इस वीडियो को अभी तक लगभग आठ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 33 वर्षीय मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने 2004 में 'हम सब बाराती' सीरियल से टेलीविजन पर दस्तक दी थी और उसके बाद  2008 में वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीताजी के किरदार में नजर आ रही हैं. मुनमुन दत्ता 'मुंबई एक्सप्रेस', 'हॉलिडे' और 'ढिनचैक एंटरप्राइज' जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं.