मुनमुन दत्ता के लेटेस्ट Photos ने मचाया तहलका, देखें जेठालाल की ‘बबीता’ का ग्लैमरस अवतार

मुनमुन दत्ता का नाम यदि टीवी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में लिया जाए तो यह गलत नहीं होगा. मुनमुन दत्ता कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबीता’ का किरदार निभाती हैं.

मुनमुन दत्ता के लेटेस्ट Photos ने मचाया तहलका, देखें जेठालाल की ‘बबीता’ का ग्लैमरस अवतार

मुनमुन दत्ता की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल

खास बातें

  • मुनमुन दत्ता का फोटोशूट वायरल
  • फोटोशूट में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस
  • तारक मेहता शो में बनती हैं 'बबीता'
नई दिल्ली :

मुनमुन दत्ता का नाम यदि टीवी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में लिया जाए तो यह गलत नहीं होगा. मुनमुन दत्ता कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में ‘बबीता' का किरदार निभाकर बहुत फेमस हुई हैं. मुनमुन का किरदार इस शो में काफी ग्लैमरस है, जिनके पीछे जेठालाल हाथ धोकर पड़े रहते हैं. आपको बता दें मुनमुन केवल शो में ही ग्लैमरस नहीं हैं, बल्कि रियल लाइफ में वे उससे भी ज्यादा स्टाइलिश हैं. आप हमारी इस बात पर यकीन कर लेंगे जब आप उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखेंगे.

मुनमुन दत्ता ने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो कि अब तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है. मुनमुन ने शाइनी रॉयल ब्लू आउटफिट में जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वे काफी गॉर्जियस लग रही हैं. उनके गले में एक स्टाइलिश नेकपीस भी देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में मुनमुन कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आ रही हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सुपर गॉर्जियस', तो वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की बताया है.

मुनमुन दत्ता की तस्वीरों पर अब तक 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बात करें मुनमुन की तो वे एक जानी-मानी अभिनेत्री और मॉडल हैं. बॉलीवुड की फिल्मों के अलावा वे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं, लेकिन पहचान उन्हें तारक मेहता के शो से ‘बबीता' का किरदार निभाकर ही मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com