ईद पर MX Player के साथ चले आइए मनोरंजन से भरपूर दुनिया में, लगेगा रोमांस, ड्रामा और थ्रिलर का तड़का

इस बार ईद पर एमएक्स प्लेयर के साथ खुद को मनोरंजन की दुनिया में ले जाइये और दुनिया के कुछ बेस्ट शोज को स्ट्रीम कीजिये. रोमांस, ड्रामा, थ्रिलर हो या एक्शन- इस वीकेंड एमएक्‍स प्‍लेयर (MX Player) पर सभी के लिये कुछ न कुछ मौजूद है. 

ईद पर MX Player के साथ चले आइए मनोरंजन से भरपूर दुनिया में, लगेगा रोमांस, ड्रामा और थ्रिलर का तड़का

नई दिल्ली:

त्योहार खुशियां देते हैं और आनंद के ऐसे मौकों पर अपने प्रियजनों के साथ दिन बिताने से बेहतर कुछ नहीं होता है. ईद (Eid 2020) ऐसा त्यौहार है, जब पूरा शहर उत्सव में डूब जाता है और लोग स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा लेते हैं, लेकिन इस साल ईद थोड़ी अलग होगी और घर पर ही मनानी पड़ेगी. इस बार ईद पर एमएक्स प्लेयर के साथ खुद को मनोरंजन की दुनिया में ले जाइये और दुनिया के कुछ बेस्ट शोज को स्ट्रीम कीजिये. रोमांस, ड्रामा, थ्रिलर हो या एक्शन- इस वीकेंड एमएक्‍स प्‍लेयर (MX Player) पर सभी के लिये कुछ न कुछ मौजूद है. 

हम सभी की कुछ पसंदीदा फिल्‍मों/सीरीज शामिल हैं : 
1. टेकन 2: अत्यंत चर्चित फिल्म ‘टेकन' की दूसरी किस्त, जिसमें लियाम नीसन, मैगी ग्रेस, फैम्के जानसेन, लीलैण्ड ओरसर की मुख्य भूमिकाएं हैं. इस फिल्म में ब्रायन मिल्स की जिंदगी की कहानी दिखाई गई है, जो इस्तांबुल में तीन दिन का सिक्योरिटी जॉब पूरा करता है और अपनी पूर्व पत्नी तथा बेटी को इस्तांबुल में खुद से मिलने के लिये आता देखकर चैंक जाता है. वह अपने परिवार के साथ अच्छा पल बिता रहा होता है, लेकिन अचानक चीजें पूरी तरह से बदल जाती हैं, जब ब्रायन और उसकी पत्नी को उसका एक पुराना दुश्मन किडनैप कर लेता है. ओलिवीयर मेगाटन द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर मूवी को देखते समय आप पलकें झपकाना तक भूल जायेंगे.  

2. क्रैंक 2 : हाई वोल्टेज- मार्क नेवेल्डीन और ब्रियान टेलर द्वारा लिखित और निर्देशित यह अमेरिकी ऐक्शन फिल्म ‘क्रैंक' का सीक्वल है, जो साल 2006 में रिलीज हुई थी. इसमें एक भूतपूर्व पेशेवर हत्यारे चेव चेलियोस की कहानी है, जो लॉस एंजेलीस की गलियों से बच निकलता है. सुरक्षित निकलने के बाद चाइनीज गैंगस्टर्स उसका अपहरण कर लेते हैं और उसका दिल चुराकर कृत्रिम दिल लगा देते हैं, जिसके दम पर वह केवल एक घंटा जीवित रह सकता है. खुद को बचाने की कोशिश में वह अपने दिल को ले जा रहे लोगों का पीछा करता है और अपने कृत्रिम दिल को जिंदा रखता है. इस फिल्म में जैसन स्टैथम, एमी स्मार्ट, क्लिफ्टन कोलिन्स जूनियर, आदि की मुख्य भूमिकाएं हैं. 

3. यूनिवर्सल सोल्जरः रीजनरेशन- साल 2009 में आई इस अमेरिकन साई-फाई ऐक्शन फिल्म में जीन क्लाउडे वैन डैम और डोल्फ लंग्रे हैं और यह यूनिवर्सल सोल्जर सीरीज की तीसरी थियेट्रिकल इंस्टालमेन्ट है. इस थ्रिलर सीरीज में यूक्रेन के प्रधानमंत्री के बेटे और बेटी का अपहरण हो जाता है और कमांडर टोपोव के नेतृत्व में आतंकवादियों का एक ग्रुप उन्हें बंधक बना लेता है. वे अपने कॉमरेड्स को 72 घंटे में मुक्त करने की मांग करते हैं. स्थिति और बिगड़ जाती है, जब वे चेर्नोबिल न्यूक्लियर प्लांट पर कब्जा कर लेते हैं और रियेक्टर को उड़ाने की धमकी देते हैं. जॉन हियाम्स द्वारा निर्देशित और संपादित इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिये.

4. बैटल ड्रोन: मिच गाउल्ड द्वारा निर्देशित ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म में सीआईए 6 किराये के सैनिक लेती है, एक देश के उत्तराधिकारी को भगाने और मास्को के एक हथियार व्यापारी को लाने के लिये. हालांकि, जल्दी ही उन्हें लगता है कि सरकार ने चेर्नोबिल के मिशन में उन्हें धोखा दिया है और उन्हें ड्रॉयड्स की सेना से अपनी जान बचानी है.

5. चीख: इस क्राइम ड्रामा सीरीज में हिन्दी मीडियम से प्रसिद्धी पाने वाली सबा कमर और बिलाल अब्बास की मुख्य भूमिकाएं हैं; इसमें मन्नत (सबा कमर द्वारा अभिनित) की कहानी है, जिसे अपने दोस्त नायब (उष्ना शाह द्वारा अभिनित) की हत्या पर न्याय चाहिये. उसे धोखे, झूठ और घूसखोरी का सामना करना पड़ता है, इस तरह क्या उसे न्याय मिलेगा? इस सीरीज में उसकी परीक्षा और पीड़ा दिखाई गई है, जब वह सच के लिये खड़ी होती है और अपने परिवार से लड़ती है. 

6. दो बोल: सईद वजाहत हुसैन द्वारा निर्देशित इस शो में हीरा मणि और अफ्फान वाहीद हैं. इस सीरीज में पूरी तरह से अलग पृष्ठभूमियों से आने वाले दो लोगों की एक जटिल, लेकिन खूबसूरत प्रेम कहानी है. गीति (हीरा द्वारा अभिनित) एक खुशमिजाज और धनी लड़की है, जबकि बदर (अफ्फान) एक मध्यम वर्गीय लड़का है. बदर के पिता गीति के घर में मैनेजर का काम करते हैं और बदर भी वहां समय बिताता है और उसे गीति से प्यार हो जाता है. गीति के दिल पर उसके बचपन के दोस्त समीर का राज है. अवांछित परिस्थिति में गीति की शादी बदर से हो जाती है, लेकिन उसे यह मंजूर नहीं था. क्या जबरदस्ती हुई यह शादी आखिरकार एक खुशहाल शादी में बदलेगी?

7. कैसा है नसीबां: ‘कैसा है नसीबां' में वे अनकही कहानियाँ हैं, जो समाज से आती हैं. इसमें मुनीब बट और रामशा खान की मुख्य भूमिकाएं हैं. इस सीरीज में बताया गया है कि क्यों हर माता-पिता अपनी बेटी की शादी विदेश में करना चाहते हैं. वे इसी चकाचैंध में रहते हैं और अक्सर दूल्हे और उसके परिवार के बारे में जरूरी पड़ताल नहीं करते हैं और उनकी बेटी का भविष्य तबाह हो जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

8. ब्रेव एंड ब्यूटीफुल: यह कोरदुलाग परिवार के जीवन का खूबसूरत तुर्किश फैमिली ड्रामा है. अपने पैसे और प्रभाव के लिये प्रसिद्ध तहसिम कोरदुलाग का जीवन बदल जाता है, जब उसकी बेटी सुहान के जीवन में एक प्यार करने वाला आदमी आता है. चूंकि तहसिम का बेटा इतना अच्छा नहीं था, इसलिये तहसिम और सुहान उसे स्वीकार कर लेते हैं. उन्हें पता नहीं था कि वह आदमी केवल अपना बदला लेने के लिये उनकी जिन्दगी में आया है...हालांकि उसे सुहान से प्यार हो जाता है. क्या यह प्यार उसे बदला लेने से रोकेगा? इस रहस्य को सुलझाइये, केवल एमएक्स प्लेयर पर.

9. न्यू ब्राइड: इस तुर्किश ड्रामा सीरीज में एक नई दुल्हन या नई नौकरानी के तौर पर दुनिया घूम चुकी और पढ़ी-लिखी लड़की ‘बेला' की कहानी है, जो संभ्रांत पृष्ठभूमि से आती है. आधुनिक और प्रगतिशील नजरिया होने के कारण वह परीकथाओं के राजकुमार जैसे लड़के से राजसी शादी करना चाहती है. अपनी यूनिवर्सिटी में उसे एक आदमी मिलता है, जो अलग नस्ल और संस्कृति का है. उसके व्यक्तित्व से प्रभावित होकर वह उससे प्यार करने लगती है और अपनी परिवार की रजामंदी के बिना उससे शादी करने के लिये तैयार हो जाती है. शादी के बाद उसके जीवन और परिवार में उसका स्वागत होता है, लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि उस परिवार में उसकी जगह सबसे नीचे है, जो नौकरानी से कम नहीं है. नई दुल्हन से नौकरानी बनी बेला समझौता कर लेगी या इस चुनौती का सामना करेगी?