इस एक्ट्रेस को ऐसा पड़ा ‘नागिन का अटैक’, व्हीलचेयर पर ही ‘मैं नागिन तू सपेरा’ पर लगी थिरकने

कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर फराह खान की टांग फ्रैक्चर और अभी तक उनका प्लास्तर उतना नहीं है.

इस एक्ट्रेस को ऐसा पड़ा ‘नागिन का अटैक’, व्हीलचेयर पर ही ‘मैं नागिन तू सपेरा’ पर लगी थिरकने

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना

खास बातें

  • 'नागिन 3' से पहले आया वीडियो
  • एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने किया नागिन डांस
  • व्हीलचेयर पर ही दिखाए डांस मूव्स
नई दिल्ली:

कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर फराह खान की टांग फ्रैक्चर और अभी तक उनका प्लास्तर उतना नहीं है. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का उनसे मिलने आना बदस्तूर जारी है. हाल ही में उनका हाल-चाल जानने के लिए टीवी की नागिन करिश्मा तन्ना पहुंची थीं. फराह खान की व्हीलचेयर फिल्मी सितारों के बीच खूब फेमस रही है और कुछ समय पहले कई फिल्मी सितारे इस पर बैठे भी नजर आए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें वे इस पर बैठे नजर आ रहे थे.

'नागिन 3' की टीम हुई कन्फ्यूज, नागिन डांस से पहले दिखाया 'बाबाजी का ठुल्लू'... देखें वीडियो

कह सकते हैं कि फराह खान की व्हीलचेयर फिल्मी सितारों में हॉट टॉपिक बनी हुई है. अब करिश्मा तन्ना फराह से मिलीं तो वे भी व्हीलचेयर का मोह कैसे त्याग पातीं. वे भी व्हीलचेयर पर बैठीं, लेकिन वे तो सबसे एक कदम आगे निकलीं. उन्होंने व्हीलचेयर पर ही ‘मैं नागिन तू सपेरा’ पर कमाल का डांस किया. करिश्मा तन्ना ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है, और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.
 


Naagin 3: करिश्मा तन्ना के सपोर्ट में आईं मौनी रॉय, वीडियो के जरिए दी नई नागिन को बधाई

हालांकि जब हुमा कुरैशी फराह खान की इस व्हील चेयर पर बैठी नजर आई थीं तो सानिया मिर्जा ने फराह खान से पूछा था कि ये व्हीलचेयर है या शाही कुर्सी. लेकिन फराह खान से मिलने वालों का व्हीलचेयर का इस्तेमाल करना बदस्तूर जारी है. करिश्मा तन्ना जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में नजर आएंगी और इसके अलावा वे ‘नागिन 3’ में लीड रोल करने जा रही हैं. ऐसे में एक कोरियोग्राफर के सामने बैठकर नागिन डांस करना तो बनता ही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com