Naagin 3 का First Look रिलीज, इन लोगों ने कर दिया है इच्छाधारी नागिन का बुरा हाल, दिखी पहली झलक

‘नागिन’ के फैन्स के लिए खुशखबरी आ गई है. ‘नागिन’ के सीजन-3 का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

Naagin 3 का First Look रिलीज, इन लोगों ने कर दिया है इच्छाधारी नागिन का बुरा हाल, दिखी पहली झलक

नागिन 3 का Teaser रिलीज

खास बातें

  • जल्द शुरू होने जा रहा है 'नागिन-3'
  • 'चंद्रकांता' को कर सकता है रिप्लेस
  • एकता कपूर हैं प्रोड्यूसर
नई दिल्ली:

‘नागिन’ के फैन्स के लिए खुशखबरी आ गई है. ‘नागिन’ के सीजन-3 का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है और इसे कलर्स चैनल के यूके ट्विटर हैंडल पर जारी किया गया है. टीजर देखकर ही अंदाजा लग जाता है कि ये सीजन काफी रहस्य और रोमांच से भरा रहने वाला है. लेकिन टीजर में लीड कास्ट की झलक नहीं मिल पाई है. सिर्फ इतना दिखाया गया है कि दो शख्स एक लड़की को उठाकर ले जा रहे हैं और वे उसे एक जगह ले जाकर फेंक देते हैं. जहां ढेर सारे सांप आ जाते हैं. इस तरह इच्छाधारी नागिन का जोरदार आगाज हो गया है. हालांकि कहा जा रहा है कि इस बार इच्छाधारी नागिन के किरदार में ‘कुबूल है’ फेम सुरभि ज्योति नजर आएंगी लेकिन टीजर से उनकी कोई झलक इसमें नहीं मिलती है. (Naagin 3: एकता कपूर को मिली टीवी की सबसे हॉट नागिन, मौनी रॉय को करेगी रिप्लेस)
 


नागिन के सीजन 1 और 2 में मौनी रॉय इच्छाधारी नागिन शिवन्या का किरदार निभाती आई थीं. शिवन्या के किरदार और मौनी रॉय की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया था. उनके साथ शेषा के किरदार में अदा खान ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. वैसे भी मौनी रॉय इन दिनों फिल्मों से जुड़े अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. वे अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में भी नजर आएंगी.

Video: वेब सीरीज 'बोस डेड/अलाइव' की टीम से खास मुलाकात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नागिन सीरीज 2015 में शुरू हुई थी और इसने टीआरपी की दौड़ में बिग बॉस तक को पछाड़ दिया था. शायद इसी वजह से नागिन को सलमान खान के बिग बॉस के साथ शुरू नहीं किया गया. शो टीवी सीरियल ‘चंद्रकांता’ की जगह शुरू होगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...