NDTV Khabar

Naagin 3: मौनी रॉय नहीं ये होंगी एकता कपूर की नई नागिन, इनके साथ करेंगी रोमांस

हाल ही में मेकर्स ने 'नागिन सीजन-3' का फर्स्ट लुक रिलीज किया. टीजर देखकर आप अंदाजा लगा जाता है कि ये सीजन काफी रहस्य और रोमांच से भरा रहने वाला है. लेकिन इसमें लीड कास्ट की झलक नहीं मिल पाई थी.

64 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Naagin 3: मौनी रॉय नहीं ये होंगी एकता कपूर की नई नागिन, इनके साथ करेंगी रोमांस

मौनी रॉय को रिप्लेस करेंगी सुरभि ज्योति.

खास बातें

  1. 'नागिन 3' में लीड रोल निभाएंगी सुरभि ज्योति
  2. मौनी-अदा को रिप्लेस करेंगी सुरभि-अनिता
  3. टीवी पर दिखेगी पर्ल पुरी और सुरभि ज्योति की रोमांटिक कैमिस्ट्री
नई दिल्ली: 'नागिन' के फैन्स के लिए खुशखबरी है. हाल ही में मेकर्स ने 'नागिन सीजन-3' का फर्स्ट लुक रिलीज किया. टीजर देखकर आप अंदाजा लगा जाता है कि ये सीजन काफी रहस्य और रोमांच से भरा रहने वाला है. लेकिन टीजर में लीड कास्ट की झलक नहीं मिल पाई थी. तो हम आपको बता दे कि इस बार इच्छाधारी नागिन के किरदार में 'कुबूल है' फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति नजर आएंगी. जी हां, 'नागिन' के पिछले दो सीजन्स में लीड रोल निभा चुकीं मौनी रॉय को सुरभि ज्योति ने रिप्लेस कर दिया है.   

टिप्पणियां
Naagin 3 का First Look रिलीज, इन लोगों ने कर दिया है इच्छाधारी नागिन का बुरा हाल, दिखी पहली झलक
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

मौनी रॉय के अलावा अदा खान ने भी शो से अलविदा कह दिया है. इंडियन एक्सप्रेस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी 'नागिन 3' की फाइनल स्टारकास्ट होंगी. शो में सुरभि सकारात्मक भूमिका में दिखेंगी जबकि 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभा चुकीं अनिता नेगेटिव कैरेक्टर प्ले करेंगे. 
 
 

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri) on

एक्ट्रेसेस के बाद अब बात करते हैं फिल्म के लीड हीरो की. 'नागिन' के पहले दो सीजन में अर्जुन बिजलानी और करणवीर सिंह वोहरा ने लीड रोल निभाया था. वहीं, इस सीजन 'फिर भी न मिले बद्तमीज दिल!' के अभिनेता पर्ल वी पुरी लीड रोल निभाएंगे. इंडियन एक्सप्रेस के सूत्रों के मुताबिक, सुरभि ज्योति के अपोजिट पर्ल होंगे, जिन्हें आखिरी बार शो 'नागार्जुन: एक योद्धा' में देखा गया था.  
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on


मालूम हो कि, 'नागिन' के सीजन 1 और 2 में मौनी रॉय इच्छाधारी नागिन शिवन्या का किरदार निभाती आई थीं. शिवन्या के किरदार और मौनी रॉय की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया था. उनके साथ शेषा के किरदार में अदा खान ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. टीवी पर खासी पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद अब मौनी रॉय बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इन दिनों वे फिल्मों से जुड़े अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. वे अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में नजर आएंगी.

देखें, 'नागिन 3' का टीजर
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement