NDTV Khabar

नागिन से फिर हारे सलमान खान, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का जलवा अभी भी कायम- देखें रैंकिंग लिस्ट

टीवी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीवी शो कलर्स चैनल पर आने वाला प्रोग्राम 'नागिन 3' बन चुका है. BARC India के मुताबिक टॉप 5 टीवी शो में 'नागिन 3' ने सबसे ज्यादा इम्प्रेशन हासिल किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नागिन से फिर हारे सलमान खान, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का जलवा अभी भी कायम- देखें रैंकिंग लिस्ट

Naagin 3 बार्क रेटिंग में पहला पोजिशन हासिल किया.

खास बातें

  1. 'नागिन 3' ने कुछ यूं मचाया तहलका
  2. बार्क रेटिंग में किया टॉप
  3. कलर्स पर आता है प्रोग्राम
नई दिल्ली: टीवी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीवी शो कलर्स चैनल पर आने वाला प्रोग्राम 'नागिन 3' बन चुका है. BARC India के वीकली आंकड़ों के मुताबिक टॉप 5 टीवी शो में 'नागिन 3' ने सबसे ज्यादा 9916 इम्प्रेशन हासिल किया है, जबकि दूसरे नंबर पर जीटीवी पर आने वाला प्रोग्राम 'कुंडली भाग्य' रहा. जीटीवी का एक और टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' तीसरे स्थान पर रहा. शहर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' चौथे पोजिशन पर बना हुआ है. वहीं टॉप 5 में पांचवे स्थान पर कलर्स का एक और डांस प्रोग्राम 'डांस दीवाने' ने अपना स्थान बरकरार रखा था.

टैक्सी ड्राइवरों को गच्चा देकर निकल जाते थे सलमान खान, नहीं चुकाते थे पैसे- जानें वजह

सलमान खान की होस्टिंग की वजह से कलर्स चैनल पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का जलवा जैसा देखा गया है, वैसा सोनी चैनल पर आने वाला 'दस का दम' बार्क रेटिंग के टॉप 5 कार्यक्रम में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सका है. इस वजह से कुछ ही दिनों पहले शुरू हुए 'नागिन 3' ने सलमान खान के द्वारा होस्ट वाले प्रोग्राम को काफी पीछे छोड़ दिया. 
पोर्न स्टार के साथ काम करने की वजह से इस एक्ट्रेस की मम्मी ने तोड़ लिया रिश्ता, आया ये रिएक्शन...

टिप्पणियां
वहीं शहरों के चैनल्स की बात की जाए तो पिछले हफ्ते 14 जुलाई से लेकर 20 जुलाई के बीच कलर्स ने अपनी सत्ता कायम रखी है और 418591 इम्प्रेशन के बलबूते टॉप पोजिशन हासिल रखी है. यहां दूसरे स्थान पर स्टार प्लस और तीसरे पर जीटीवी को जगह मिली है. सोनी का सबटीवी चैनल चौथे स्थान पर है, जबकि सोनी इंटरटेनमेंट चैनल को पांचवी पोजिशन मिली.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement