Naagin 4 के एक्टर संजय गांधी ने अलौकिक शक्तियों की बात छेड़ी, कही यह बात...

हाल ही में अभिनेता संजय गांधी (Sanjay Gandhi) ने अलौकिक शक्तियों से जुड़े विषय पर मीडिया से कुछ बात भी की है.

Naagin 4 के एक्टर संजय गांधी ने अलौकिक शक्तियों की बात छेड़ी, कही यह बात...

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कलर्स के लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता संजय गांधी (Sanjay Gandhi) बहुत जल्द सीरियल 'नागिन 4' (Naagin 4) में नजर आने वाले हैं. इससे पहले भी एक्टर संजय गांधी अलौकिक शक्तियों पर आधारित धारावाहिक 'हैवान' में काम कर चुके हैं. 'नागिन 4' अभिनेता संजय गांधी की दुसरी अलौकिक शक्तियों पर आधारित सीरियल होगी.

हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी बनीं पोर्न स्टार, कही यह बात...

हाल ही में अभिनेता संजय गांधी (Sanjay Gandhi) ने अलौकिक शक्तियों से जुड़े विषय पर मीडिया से कुछ बात भी की है. एक्टर संजय गांधी ने कहा है कि अभिनेताओं के लिए अलौकिक शक्तियों पर आधारित कार्यक्रमों को भरोसेमंद बनाना जरूरी है. अलौकिक शो का हिस्सा बनने को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह ('हैवान') मेरा पहला अलौकिक कार्यक्रम था और मुझे यह अन्य काल्पनिक ड्रामा शो से कभी भी अलग नहीं लगा. यह सिर्फ कलाकारों और किरदारों के साथ उनका जुड़ाव और कार्यक्रम को करने के दौरान एक्टर कैसा महसूस कर रहे हैं, इस पर निर्भर करता है."

जरीन खान के लेटस्ट फोटोशूट का इंटरनेट पर धमाल, देखें एक से बढ़कर एक Photo

उन्होंने आगे कहा, "सिर्फ एक चीज जिसकी जरूरत पड़ती है, वह है स्पेशल इफेक्ट्स की, जिसका मैं हिस्सा नहीं रहा हूं. हां, मात्र एक ऐसा दृशय रहा है, जिसमें कोई मुझ पर हमला कर रहा होता है, वहां इसका थोड़ा-बहुत इस्तेमाल किया गया था. अभिनय बस अभिनय है और हमारा काम किरदारों की नाटकीय भंगिमा को परिपूर्ण करना है."

सनी लियोन से एक्टर कबीर बेदी ने मांगा मोबाइल नंबर तो एक्ट्रेस ने दे दिया पति का नंबर...

बता दें कि एक्टर संजय गांधी के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के किरदार 'दद्दाजी' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. दद्दाजी के किरदार से लोग खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते थे. एक्टर संजय गांधी को यह भूमिका अदा करने  के लिए स्टार परिवार का फेवरेट बुजुर्ग अवॅार्ड भी मिल चुका है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...