Naagin 5 Promo: हिना खान के अंदाज ने बटोरी सुर्खियां, बदले के लिए एक बार फिर धरती पर लौटी नागिन

Naagin 5 Promo: नागिन 5 का प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें हिना खान (Hina Khan) अपने इंतकाम के लिए तैयार दिखाई दे रही हैं.

Naagin 5 Promo: हिना खान के अंदाज ने बटोरी सुर्खियां, बदले के लिए एक बार फिर धरती पर लौटी नागिन

Naagin 5 Promo: 'नागिन 5' के प्रोमो में हिना खान (Hina Khan) ने मचाया धमाल

खास बातें

  • 'नागिन 5' का धमाकेदार प्रोमो हुआ रिलीज
  • बदले की भावना लेकर फिर धरती पर लौटी नागिन
  • नागिन के प्रोमो में हिना खान ने मचाया धमाल
नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का नागिन (Naagin) अपने सीजन 5 के साथ एक बार टीवी की दुनिया में धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस बार नागिन अपने पिछले 4 सीजन के मुकाबले बड़ा होना है. खास बात तो यह है कि 'नागिन 5' (Naagin 5) में हिना खान (Hina Khan) इच्छाधारी नागिन के रूप में नजर आने वाली हैं. नागिन के लुक में हिना खान का लुक और उनका अंदाज देखने लायक है. वहीं, हाल ही में नागिन 5 का प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें हिना खान अपने इंतकाम के लिए तैयार दिखाई दे रही हैं. इस प्रोमो में हिना खान का अंदाज देखने लायक होता है. बालाजी टेलीफिल्म्स के इंस्टाग्राम एकाउंट पर रिलीज हुए इस प्रोमो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो में अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि इच्छाधारी नागिन बनीं हिना खान अपने प्यार के कातिल से बदला लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसके अलावा नागिन 5 से जुड़ा एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें हिना खान पिछले सीजन की नागिन से बातें करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना खान बताती हैं कि श्राप से मुक्ति पाने के बाद उन्होंने धरती पर दोबारा लौटने का फैसला किया है. वीडियो में हिना खान बता रही हैं कि अपने प्रतिशोध के लिए वह एक और जिंदगी जीने के लिए तैयार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'नागिन 5' (Naagin 5) में इस बार नाग और नागिन की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा. इससे पहले हिना खान (Hina Khan) ने नागिन 5 से जुड़ा अपना लुक भी साझा किया था, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था. नागिन के लुक में फैंस को हिना खान काफी पसंद भी आईं. बता दें कि कलर्स टीवी पर नागिन 5 शनिवार और रविवार रात 8 बजे प्रसारित होगा. वहीं, वूट ऐप पर फैंस कभी भी 'नागिन 5' का लुत्फ उठा सकते हैं.