टीवी की इच्छाधारी नागिन ने पति के साथ दोहराया DDLJ का सीन, Video शेयर कर बोलीं- टिकटॉक की कोई जरूरत नहीं...

अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी डीडीएलजे का सीन दोहराते नजर आ रहे हैं.

टीवी की इच्छाधारी नागिन ने पति के साथ दोहराया DDLJ का सीन, Video शेयर कर बोलीं- टिकटॉक की कोई जरूरत नहीं...

अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) और रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने दोहराया DDLJ का सीन

खास बातें

  • अनिता हसनंदानी ने पति के साथ दोहराया डीडीएलजे का सीन
  • एक्ट्रेस ने कहा कि टिकटॉक की कोई जरूरत नहीं है
  • अनिता हसनंदानी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली मशहूर टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा कर अनिता हसनंदानी अकसर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी डीडीएलजे का सीन दोहराते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि हमें टिकटॉक की कोई जरूरत नहीं है. बस टैलेंट ही काफी है, किसी भी प्लेटफॉर्म को टिकटॉक बना देंगे. 


अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) के इस वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस के पति रोहित रेड्डी ट्रेन के गेट पर खड़े होकर उनका इंतजार कर रहे होते हैं. वहीं, अनिता हसनंदानी भागते हुए आती हैं और उनका हाथ थामने की जगह चिप्स का पैकेट लेकर चली जाती हैं. वीडियो में दोनों पति-पत्नी का क्यूट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

When r we going anywhere Best trip #capadociaturkey

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



इस वीडियो को  शेयर करते हुए अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने लिखा, "टिकटॉक की कोई जरूरत नहीं है. बस टैलेंट ही काफी है किसी भी प्लेटफॉर्म को टिकटॉक बना देंगे. यहां उन टिकटॉकर्स के लिए एक शूटआउट है, जिन्होंने अपने गोल को पाने के लिए काफी मेहनत की. आप लोग एक निश्चित मंच के लिए बहुत प्रतिभाशाली हैं. और हर प्लेटफॉर्म को आपकी आवश्यकता है. आप सभी के शानदार वीडियो का इंतजार है इंस्टा पर भी और रील पर भी." बता दें कि अनिता हसनंदानी ने नागिन शो में अपनी अदाकारी से लोगों का खूब दिल जीता है.