टीवी की नागिन 'आओ हुजूर तुमको' सॉन्ग पर यूं झूमती आईं नजर, देखें Video

टीवी पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है.

टीवी की नागिन 'आओ हुजूर तुमको' सॉन्ग पर यूं झूमती आईं नजर, देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने शेयर की डांस वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह देसी परिधानों में नजर आ रही हैं और बॉलीवुड के क्लासिक सॉन्ग पर झूमती दिख रही हैं. निया शर्मा (Nia Sharma Dance) के ट्रेडिशनल अंदाज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. तभी तो वीडियो पर लाइक्स का सिलसिला तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. दिलचस्प यह है कि टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने इस वीडियो को बिना किसी कैप्शन के साथ पोस्ट किया है और सिर्फ इमोजी का ही इस्तेमाल किया है. 

निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे जल्द ही 'जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0)' में नजर आएंगे जो ZEE5 पर रिलीज होगा. इसका प्रीमियर 26 फरवीर को होगा. इससे पहले 'जमाई राजा' सीरियल जीटीवी पर रिलीज हुआ था, जिसने निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी ने धमाल मचाकर रख दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'काली' के जरिए कदम रखा था. फिर निया सीरियल 'एक हजारों में मेर बहना है' में दिखाई दी थीं. इसके बाद निया शर्मा ने 'जमाई राजा' में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. निया शर्मा ने 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी भी जीती है.