Naagin 4: टीवी की नागिनों ने को-एक्टर्स से लिया बदला, बोलीं- नागिन बनना आसान काम थोड़े है...देखें Video

Naagin 4: सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपने को-स्टार्स पर्ल वीपुरी, अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को टेप से लपेटकर उन्हें नागिन बना दिया है.

Naagin 4: टीवी की नागिनों ने को-एक्टर्स से लिया बदला, बोलीं- नागिन बनना आसान काम थोड़े है...देखें Video

नागिन (Naagin) ने लिया अपने ही को-स्टार्स से बदला

खास बातें

  • नागिन ने लिया अपने को-स्टार्स से बदला
  • इच्छाधारी नाग बनाकर करवाया जबरदस्त टास्क
  • 'नागिन 4' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी का सबसे चर्चित और पसंदीदा शो 'नागिन' (Naagin 4) अपने नए सीजन के साथ जल्द ही शुरू होने वाला है. इस बार 'नागिन' में किरदार के साथ स्टोरी भी पूरी तरह अलग होगी. लेकिन हाल ही में नागिन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हैरान करके रख दिया है. इस वीडियो में लड़कियां नहीं, बल्कि लड़के 'नाग' बने नजर आ रहे हैं. दरअसल, 'नागिन' के पिछले सीजन की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपने को-स्टार्स पर्ल वी पुरी, अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा को टेप से लपेट कर उन्हें नाग बना दिया है. 

हिमांशी खुराना के लिए बॉलीवुड एक्टर ने खाई कसम, बोले- अगर वो घर से बाहर हुई तो मैं...


'नागिन' (Naagin) से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सुरभि ज्योति और करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) और करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) के हाथ पैर बांधकर उनसे एक जबरदस्त टास्क करवाया. इस टास्क के तहत सभी लड़कों को मुंह में सेब उठाकर रेंगते हुए नागिन यानी सुरभि ज्योति और करिश्मा तन्ना तक लेकर जाना है. वीडियो में जहां पर्ल वी पुरी और अर्जुन बिजलानी सेब उठाकर रेंगते हुए दिखाई दिए, तो वहीं करणवीर बोहरा ने स्मार्टनेस के साथ खुद को रोल करते हुए जल्दी से एक्ट्रेस के पास पहुंचा लिया. इस वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "नागिन बनना कोई छोटी मोटी बात थोड़ी है."

पारस छाबड़ा Bigg Boss से आए बाहर, उधर उनके सॉन्ग ने YouTube पर मचा दी धूम- देखें Video

बता दें कि इस बार 'नागिन' (Naagin 4) में एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) नागिन के किरदार में दिखाई देंगे. उनके साथ शो में इस बार विज्येंद्र कुमेरिया भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं, इस बार की कहानी की बात करें तो शो की स्टोरी इस बार दो बहनों की है, जिनकी किस्मतें आपस में जुड़ी हुई हैं. 'नागिन 4' पर बात करते हुए इसकी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने बताया था कि वह इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. शो में पूरी जान डालने के लिए और अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने बटर चिकन और पिज्जा तक खाना बंद कर दिया है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com